Monday, April 29, 2024
Advertisement

Samsung ने चुपके से लॉन्च किया 6000mAh बैटरी वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत

Samsung Galaxy M15 5G को दक्षिण कोरियाई कंपनी ने चुपके से लॉन्च किया है। सैमसंग का यह बजट स्मार्टफोन 6000mAh की दमदार बैटरी, फास्ट चार्जिंग समेत कई अच्छे फीचर्स के साथ आता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 11, 2024 11:51 IST
Samsung Galaxy M15 5G- India TV Hindi
Image Source : SAMSUNG IRAQ Samsung Galaxy M15 5G

Samsung Galaxy M15 5G लॉन्च हो गया है। सैमसंग ने इस सस्ते स्मार्टफोन को चुपके से लॉन्च किया गया है। कंपनी ने अपने इस बजट स्मार्टफोन को इराक समेत मिडिल ईस्ट के कई रीजन में उतारा है। कंपनी द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट की गई जानकारी के मुताबिक, सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। फोन में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया गया है। आइए, जानते हैं सैमसंग के इस दमदार 5G स्मार्टफोन के बारे में...

Galaxy M5 5G के फीचर्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है। फोन के डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच और 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर दिया गया है। फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 800 निट्स तक है। सैमसंग का यह फोन भी Galaxy M14 की तरह ही दिखता है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा डिजाइन दिया गया है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन- लाइट ब्लू, डार्क ब्लू और ग्रे में लॉन्च किया गया है।

Samsung Galaxy M15 5G में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर मिलता है। फोन में 4GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इस बजट 5G स्मार्टफोन में Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। कंपनी इसके साथ चार साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम और पांच साल तक सिक्योरिटी अपडेट ऑफर कर रही है।

Samsung Galaxy M15 5G के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा, 5MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP का कैमरा दिया गया है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ 25W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। साथ ही, कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

दक्षिण कोरियाई कंपनी ने फिलहाल इस फोन की कीमत रिवील नहीं की है। फोन की कीमत 15,000 रुपये की प्राइस रेंज में हो सकती है। इसके अलावा सैमसंग Galaxy A35 और Galaxy A55 5G को भी जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - जिस ब्रांड के कैमरा के सभी 'फैन', उसने लिया बड़ा फैसला, इस देश में नहीं बेचेगा स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement