Monday, May 06, 2024
Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- 50 की उम्र हो चुकी है, कोई और दिक्कत है तो बता दीजिए

असदुद्दीन ओवैसी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खाम-खां मेरे पीछे पड़े हैं आप। राहुल के दो प्यार- एक इटली, दूसरा मोदी के साथ हार।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 27, 2023 20:14 IST
असदुद्दीन ओवैसी - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO असदुद्दीन ओवैसी

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 30 नवंबर को होने हैं। उससे पहले सभी पार्टियां एक दूसरे पर जोरदार तरीके से हमलावर हैं। एक दिन पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीआरएस और बीजेपी के साथ एआईएमआईएम पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि तीनों पार्टियां एक साथ हैं और कांग्रेस इन सभी से लड़ रही है। इसे लेकर AIMIM चीफ और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

राहुल के दो प्यार का किया जिक्र

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी खाम-खां मेरे पीछे पड़े हैं आप। उन्होंने कहा कि राहुल के दो प्यार- एक इटली, दूसरा मोदी के साथ हार। ओवैसी ने कहा कि राहुल जी आप गलत तरफ रुख कर रहे हैं। आपकी उम्र 50 साल हो चुकी है। आप अकेले हैं। 50 साल की उम्र में जब इंसान अकेला होता है, तो उसे दीवारें काटने को दौड़ती हैं। अगर कोई और दिक्कत है, तो बता दीजिए, मैं हैदाबाद में हकीम का पता दे सकता हूं, आप बोलेंगे हमला कर रहा है, हमने नहीं किया, उन्होंने छेड़ा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आएंगे, मोदी आएंगे, योगी आगे हमारे घर पर दस्तक देंगे, तो दस्तक का जवाब धमाके से होगा।

राहुल को लेकर और क्या बोले ओवैसी?

राहुल गांधी ने एआईएमआईएम और बीआरएस को बीजेपी की B टीम बताया है। इसे लेकर ओवैसी ने कहा कि मैं राहुल से पूछना चाहता हूं कि वह आर्टिकल 370 पर क्यों नहीं बोलते हैं? तीन तलाक पर क्यों नहीं बोलते हैं? देशभर में मुसलमानों की मॉब लिंचिंग हुई है, आप उस पर क्यों नहीं बोलते हैं? राहुल इन मुद्दों पर बोलने में घबराते क्यों हैं? ओवैसी ने आगे कहा कि राहुल गांधी हर हिंसा की निंदा करते हैं, मगर राजस्थान में जब जुनैद और नासिर की हत्या हुई, तो वह वहां क्यों नहीं गए? उन्होंने कहा कि राहुल असल में सॉफ्ट हिंदुत्व नहीं, बल्कि हिंदुत्व की विचारधारा का पालन कर रहे हैं। मुस्लिम आरक्षण पर राहुल बात क्यों नहीं करते हैं। वह इन मुद्दों को दूसरे नेताओं को सौंप देते हैं।

चुनावी सभा में AIMIM पर राहुल का वार

राहुल गांधी ने रविवार को एक चुनावी सभा में AIMIM पर निशाना साधते हुए कहा था कि जहां भी कांग्रेस बीजेपी से लड़ रही है, वहां वह बीजेपी की मदद के लिए अपने उम्मीदवार उतार देती है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 30 नवंबर के विधानसभा चुनाव को 'दोराला सरकार' और 'प्रजला सरकार' के बीच लड़ाई बताया। उन्होंने वादा किया कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो जनता का शासन लाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर सरकार पूरे देश में सबसे भ्रष्ट है। 

क्या 'लाल डायरी' राजस्थान चुनाव में कांग्रेस के लिए गले की हड्डी बन गई है?

गधी का दूध इतना महंगा क्यों? इस जगह लोग चम्मच में खरीद रहे; देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement