Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

तेलंगाना: मंत्री के. टी. रामा राव के जन्मदिन पर BRS नेता ने मुफ्त बांटे टमाटर

वारंगल में बीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि ने बताया कि शहर के चौरास्ता सेंटर में करीब 250 से 300 महिलाओं को एक-एक टोकरी वितरित की गई, जिसमें प्रत्येक में डेढ़ किलो टमाटर थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 24, 2023 22:14 IST
चौरास्ता सेंटर में...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO चौरास्ता सेंटर में करीब 250 से 300 महिलाओं को एक-एक टोकरी वितरित की गई, जिसमें प्रत्येक में डेढ़ किलो टमाटर थे (प्रतिकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद: टमाटर के बढ़ते दाम ने जहां एक तरफ आम इंसान की रसोई के बजट को बिगाड़कर रख दिया है वहीं तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (BRS) के नेताओं ने पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामा राव के 47वें जन्मदिन पर सोमवार को महिलाओं को मुफ्त टमाटर बांटे। बीआरएस को तेलंगाना राष्ट्र समिति के नाम से भी जाना जाता है।

वारंगल में बीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि ने बताया कि शहर के चौरास्ता सेंटर में करीब 250 से 300 महिलाओं को एक-एक टोकरी वितरित की गई, जिसमें प्रत्येक में डेढ़ किलो टमाटर थे। श्रीहरि ने बताया कि वह एक दिन रामा राव को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे और तेलंगाना मंत्रिमंडल में मंत्री रामा राव राज्य में औद्योगिक निवेश लाने में सफल हुए हैं, जिसकी वजह से बड़े पैमाने पर नौकरियों का सृजन हो रहा है। श्रीहरि पूर्व में भी खबरों में रह चुके हैं, जब उन्होंने पिछले साल दशहरे के मौके पर 200 पार्टी कार्यकर्ताओं को चिकन और शराब बांटी थी।

(इनपुट- भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement