Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

मकान तोड़ने के दौरान हो गई किरायेदार की मौत, सो गया था नशे में

गुरुवार सुबह मजदूरों ने ढांचे को आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया। उन्होंने दोपहर के भोजन के बाद काम फिर से शुरू किया और पुराने ढांचे को गिराने का काम पूरा किया। बाद में उन्हें मलबे के नीचे एक आदमी मिला।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 22, 2024 19:08 IST
मकान तोड़ने के दौरान...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मकान तोड़ने के दौरान किरायेदार की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद में गुरुवार को एक घर को ढहाने के दौरान उसमें रहने वाले किरायेदार की मौत हो गई। यह घटना कुकटपल्ली पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत मूसापेट में हुई। पूर्व नगरसेवक टी. श्रवण कुमार ने मूसापेट में अपने पुराने घर को तोड़ रहे थे। तोड़फोड़ से एक दिन पहले जो लोग किराए पर रह रहे थे, उन सभी से मकान खाली करा लिया गया था।

मलबे के नीचे मिला किरायेदार

सुबह मजदूरों ने ढांचे को आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया। उन्होंने दोपहर के भोजन के बाद काम फिर से शुरू किया और पुराने ढांचे को गिराने का काम पूरा किया। बाद में उन्हें मलबे के नीचे एक आदमी मिला। उसकी पहचान स्वामी रेड्डी के रूप में हुई, जो किरायेदार के रूप में वहां रहता था।

मजदूरों को लगा घर में कोई नहीं है

बुधवार रात वह शराब के नशे में घर आया और सो गया। गुरुवार सुबह तोड़फोड़ का काम करने वाले मजदूरों को लगा कि घर में कोई नहीं है, तो उन्होंने ढांचे को ध्वस्त कर दिया, जिसके चपेट में वह आ गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement