Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कार दुर्घटना के बाद दुबई भाग गया पूर्व विधायक शकील आमिर का बेटा, लुकआउट नोटिस जारी

तेलंगाना के पूर्व विधायक मोहम्मद शकील आमिर का बेटा पहले मुंबई गया और फिर फ्लाइट लेकर दुबई चला गया, जिसके बाद पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: December 27, 2023 16:19 IST
Hyderabad news, Hyderabad latest news, Hyderabad news today- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE राहील पर उस कार को चलाने का आरोप है जो प्रजा भवन के बाहर बैरिकेड से टकरा गई थी।

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पुलिस ने कार दुर्घटना मामले में सूबे के एक पूर्व विधायक के बेटे के कथित तौर पर दुबई भागने के बाद उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोधन के पूर्व विधायक BRS के मोहम्मद शकील आमिर के बेटे राहील के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (LOC) जारी किया गया है। कथित तौर पर राहील वह BMW चला रहा था जो 24 दिसंबर को तड़के तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास प्रजा भवन के बाहर लगे बैरिकेड से टकरा गई।

राहील ने किसी दूसरे शख्स को ठहराया जिम्मेदार

राहील 3 अन्य लोगों के साथ दुर्घटनास्थल से भाग निकला। बाद में एक शख्स कार लेने के लिए मौके पर आया और दावा किया कि दुर्घटना के समय वह कार चला रहा था। उसकी पहचान अब्दुल आसिफ के रूप में हुई, जो पूर्व विधायक का ड्राइवर बताया जा रहा है। हालांकि, बाद में पुलिस जांच से पता चला कि दुर्घटना के समय राहील ही गाड़ी चला रहा था। पुलिस उपायुक्त एस.एम. विजय कुमार ने कहा कि राहील ने दुर्घटना के समय कार चलाने वाले व्यक्ति के रूप में किसी और को गलत तरीके से पेश किया।

पंजागुट्टा थाने का SHO सस्पेंड, लगे गंभीर आरोप

पुलिस को यह भी पता चला कि हादसे के कुछ घंटों बाद राहील मुंबई चला गया और वहां से उसने दुबई की फ्लाइट ले ली। कमिश्नर के. श्रीनिवास रेड्डी ने मंगलवार देर रात राहील को बचाने के आरोप में पंजागुट्टा थाने के SHO को सस्पेंड कर दिया। पुलिस कमिश्नर ऑफिस के एक बयान में कहा गया है कि पंजागुट्टा में एक सड़क दुर्घटना में शामिल होने के लिए पूर्व विधायक शकील आमिर के बेटे राहील की बजाय किसी अन्य व्यक्ति को गलत तरीके से फंसाने के लिए SHO बी. दुर्गा राव को सस्पेंड कर दिया गया है।

एक और दुर्घटना में शामिल था पूर्व MLA का बेटा!

इससे पहले राहील कथित तौर पर उस SUV में भी मौजूद था जिसने सड़क पार कर रहे रेहड़ी-पटरी वालों को टक्कर मार दी। इस घटना में 2 महीने के बच्चे की मौत हो गई थी और 4 अन्य लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना पिछले साल मार्च में पॉश जुबली हिल्स में हुई थी। बता दें कि निजामाबाद जिले के बोधन निर्वाचन क्षेत्र से 2 बार विधायक रहे शकील आमिर को हाल के विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ा। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement