Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Telangana Election 2023: असदुद्दीन ओवैसी ने महिलाओं से की अपील, बोले- वोट डालिए, पिकनिक मनाने का समय नहीं

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वोटिंग शुरू हो चुकी है। इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने महिलाओं से वोट डालने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह समय पिकनिक मनाने का नहीं है, बल्कि वोट डालने का समय है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Avinash Rai Published on: November 30, 2023 11:09 IST
Telangana Assembly Election 2023 Asaduddin Owaisi appealed to women said cast your vote no time for - India TV Hindi
Image Source : ANI ओवैसी ने महिलाओं से की ये अपील

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 30 नवंबर को वोटिंग की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस चुनाव का परिणाम 3 दिसंबर को जारी किया जाएगा। हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस बीच बयान जारी किया है। उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा, 'आधी आबादी अगर वोट नहीं डालेगी तो जम्हूरियत और संविधान का अमल नहीं हो सकता है। पिकनिक मनाने का समय नहीं है। वोट डालिए, वोट नहीं डालेंगे तो फिर नेताओं को कोसने का आपको हक नहीं है। ओवैसी से जब यह सवाल किया गया कि कि क्या केसीआर की सरकार रिपीट होगी?'

Related Stories

असदुद्दीन ओवैसी का बयान

इसके जवाब में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राजनीति में कोई तय नियम नहीं हैं। कई राज्यों में हुआ है और यहां भी होगा, जिस तरह का काम पिछले 2 टर्म में हुआ है उसे और आगे ले जाने की जरूरत है। तेलंगाना की आवाम इस बात को समझती है। ओवैसी से जब यह सवाल किया गया कि भाजपा, बीआर और कांग्रेस का दावा है कि इस बार ओवैसी के मुस्लिम वोटर उनके साथ हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जमीनी हकीकत कुछ और है और बाहर से जो आए हैं उनके सारे दावे हवा हो जाएंगे। ओवैसी ने कहा कि तेलंगाना में हेट कैंपेन नहीं चल सकता है। यहां की आवाम सुकूनपसंद है।

राहुल गांधी को ओवैसी का चैलेंज

एक अन्य सवाल के जवाब में जिसमें लोकसभा 2024 को लेकर सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि हम कहां मना कर रहे हैं। हम तो कह रहे हैं कि 50 साल से बड़े आपके नेता (राहुल गांधी) को ही मेरे खिलाफ चुनाव लड़वा दीजिए। सीधा मुकाबला हो जाने दीजिए, पता चल जाएगा। बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज वोटिंग की जा रही है। कई बड़ी हस्तियों ने अबतक वोट डाल दिया है। इस बीच फिल्मी सितारे व खिलाड़ी व नेता भी वोट डालने पहुंचे। इस चुनाव का परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किया जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement