Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अतीक एंड कंपनी रिपीट करेगी उमेश पाल जैसा हत्याकांड! माफिया के गुर्गे ने एक और वकील को धमकाया

माफ़िया अतीक अहमद के खास गुर्गे असाद कालिया ने फिर से रंगदारी के लिए एक और वकील को फोन पर धमकी दी है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए पीड़ित वकील वकार अहमद ने करेली थाने में तहरीर दी है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Swayam Prakash Published on: April 06, 2023 6:53 IST
माफ़िया अतीक अहमद के खास गुर्गे ने दी धमकी- India TV Hindi
Image Source : PTI माफ़िया अतीक अहमद के खास गुर्गे ने दी धमकी

माफ़िया अतीक अहमद के खास गुर्गे असाद कालिया ने फिर से रंगदारी के लिए एक और वकील को फोन पर धमकी दी है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए पीड़ित वकील वकार अहमद ने करेली थाने में तहरीर दी है। वकील की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि हाल ही में प्रयागराज में हुए वकील उमेश पाल के हत्याकांड में भी अतीक अहमद और उसके गुर्गे शामिल थे। जिसमें से कई आरोपियों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तो अतीक की पत्नी और बेटा अभी भी फरार है। इतने बड़े हत्या कांड को अंजाम देने के कुछ ही दिनों बाद अतीक के गुर्गे अब फिर से रंगदारी के काम में एक्टिव हो गए हैं। 

पिस्टल सटा कर बोले- जो कहा जाए वो करो

जानकारी है कि खुल्दाबाद के रहने वाले वकील वकार अहमद आज अपने भाई मोहम्मद अहमद के साथ करेली के बिरमपुर में अपने साले के प्लाट पर गए थे। पीड़ित वकार के मुताबिक उसी वक़्त दमुपुर का रहने वाला इरशाद और उसके साथ कुछ अज्ञात लोगों ने आकर पूछताछ शुरू कर दी। सभी ने इस दौरान धमकी दी कि अगर प्लाट चाहिए तो असाद को 10 लाख रुपये देना होगा। पीड़ित वकील के मुताबिक इस दौरान इन लोगों ने पिस्टल सटा कर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं गुर्गों ने व्हाट्सऐप कॉल करके वकील की असाद से बात कराई। कॉल पर वकील को असाद ने धमकी दी कि उमेश पाल भी वकालत करता था लेकिन नहीं बच सका। इसलिए जो कहा जाए वो करो। 

24 फरवरी को उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या
पीड़ित वकील ने असाद सहित कई लोगों के खिलाफ करेली थाने में FIR दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। हालांकि अभी FIR दर्ज नहीं हुई है। करेली SO के मुताबिक जांच की जा रही है, अगर घटना की पुष्टि होगी तो सख्त कार्यवाही की जाएगी। गौरतलब है कि प्रयागराज में 2005 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके दो सुरक्षा कर्मियों की दिनदहाड़े गोली मारकर 24 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। प्रयागराज में साल 2015 के हत्याकांड में उमेश पाल एक अहम गवाह थे, जिसमें अतीक अहमद और अन्य को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें-

अतीक अहमद के करीबी और राजू पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अब्दुल कवि ने किया सरेंडर, 18 साल से था फरार

अतीक अहमद के भाई को सहूलियत देना पड़ा भारी! बरेली के जेल अधीक्षक किए गए निलंबित
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement