Friday, May 03, 2024
Advertisement

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता ने दाखिल की अग्रिम जमानत की अर्जी, कहा- सियासी वजहों से फंसाया

उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी और पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Swayam Prakash Published on: March 13, 2023 14:26 IST
उमेश पाल शूटआउट में फरार है अतीक की पत्नी शाइस्ता- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO उमेश पाल शूटआउट में फरार है अतीक की पत्नी शाइस्ता

प्रयागराज में हुए उमेश पाल शूटआउट केस में यूपी पुलिस लगातार एक्शन में है। इस केस में यूपी के सबसे कुख्यात माफिया अतीक अहमद समेत उसका पूरा परिवार नामजद है। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी और पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है।  शाइस्ता परवीन ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है।

जमानत अर्जी नें शाइस्ता ने दी सफाई

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की अर्जी पर एक हफ्ते बाद सुनवाई होने की उम्मीद है। इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए शाइस्ता परवीन ने कानूनी दांव खेला है। शाइस्ता ने अग्रिम जमानत की अर्जी में खुद को बेगुनाह बताया है। शाइस्ता ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को सियासी वजहों से फंसाया गया है। उमेश पाल शूटआउट केस से उसका कोई लेना देना नहीं है। बता दें कि शाइस्ता परवीन पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा है। वारदात के बाद से ही वह लगातार फरार चल रही हैं।

हत्यारों संग दिखी थी अतीक की पत्नी
इससे पहले पुलिस और एसटीएफ की टीम के हाथ अतीक अहमद की पत्नी का एक सीसीटीवी फुटेज भी लगा था। इस फुटेज में शाइस्ता परवीन उमेश पाल के शूटर के साथ दिख रही हैं। यह वीडियो शूटआउट से 5 दिन पहले का बताया जा रहा है। इस सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर नीवा पहुंची थी। सुधांशु भी सीटीटीवी में शाइस्ता के साथ दिखा था। 

बेटे असद को भी नेपाल में ढूंड रही पुलिस
वहीं उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में पुलिस की टीम नेपाल पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस की दो टीमें पिछले 2 दिनों से नेपाल में डेरा जमाए हुए है। एक टीम काठमांडू में है तो दूसरी पोखरा और आसपास की जगहों पर असद को तलाश रही है। ढाई लाख रुपए के इनामी असद के वारदात के बाद नेपाल में छिपे होने की आशंका है।

ये भी पढ़ें-

भारत सरकार का 'ऑपरेशन त्रिशूल': भगोड़ों के लिए है काल, दुनिया में कहीं भी छिप नहीं पा रहे

"क्या अल्लाह तभी सुनता है जब अजान लाउडस्पीकर पर बजता है?" भाजपा विधायक के बयान पर विवाद
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement