Friday, April 26, 2024
Advertisement

अतीक के बेटे और गुर्गों पर 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप, बिल्डर ने दर्ज कराई एफआईआर

बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक के बड़े बेटे मोहम्मद उमर , छोटे बेटे अली, अतीक के गुर्गे असाद कालिया और अन्य लोगों पर 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 27, 2023 11:00 IST
अतीक और अशरफ- India TV Hindi
Image Source : PTI अतीक और अशरफ

लखनऊ:  माफिया अतीक अहमद और अशरफ की मौत के बाद भी उसके गुर्गों अपने खौफ का साम्राज्य बरकरार रखने की पूरी कोशिश में जुटे हैं। यही वजह है कि उन्होंने लखनऊ के एक बिल्डर से 5 करोड़ की रंगादारी मांगी है। यह आरोप लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि अतीक अहमद का करीबी रहा लखनऊ का बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम है। मोहम्मद मुस्लिम ने लखनऊ के खुल्दाबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। 

अतीक के बेटे उमर और अली पर भी आरोप

बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक के बड़े बेटे मोहम्मद उमर , छोटे बेटे अली, अतीक के गुर्गे असाद कालिया ,अतीक के गनर रहे कौशाम्बी के ऐथेशाम, चकिया के नुसरत और अजय पर मुकदमा दर्ज कराया है। 

5 करोड़ नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

मोहम्मद मुस्लिम का आरोप है कि अतीक के बेटों के कहने पर इन लोगों ने उससे 5 करोड़ की रंगदारी मांगी और पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। खुल्दाबाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में बन्द है। छोटा बेटा अली प्रयागराज की नैनी जेल में बन्द है। अतीक का गुर्गा असाद कालिया अभी 4 दिन पहले पकड़ा गया है।

पढ़ें:- 

प्रयागराज :अतीक के दफ्तर में मिला खून किसका ? टेस्ट रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा
टेस्ट में फेल हुईं ये 48 दवाएं...कहीं आप भी तो नहीं कर रहे इन मेडिसिन का इस्तेमाल?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement