Friday, May 03, 2024
Advertisement

अतीक की पत्नी शाइस्ता के पास अरबों की प्रॉपर्टी, दिल्ली से हरियाणा तक फैला रियल स्टेट साम्राज्य, जब्त करेगी UPSTF

जांच के दौरान जानकारी मिली है कि माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का अरबों रुपए का रियल स्टेट का कारोबार है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Swayam Prakash Published on: April 20, 2023 13:45 IST
अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक फरार- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक फरार

उमेशपाल हत्याकांड की मास्टरमाइंड बताई जा रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अब तक फरार है। शाइस्ता इतनी शातिर है कि वह ना तो अपने बेटे असद के जनाजे में पहुंची और ना ही अपने पति अतीक के जनाजे में सामने आई। लेकिन यूपीएसटीएफ शाइस्ता परवीन को लेकर लगातार जांच-पड़ताल में लगी हुई है। अब जानकारी सामने आई है कि  यूपीएसटीएफ शाइस्ता परवीन की अरबों रुपए की प्रॉपर्टी को जब्त करने की तैयारी में है।

दिल्ली-एनसीआर से लेकर हरियाणा तक कारोबार

जांच के दौरान जानकारी मिली है कि माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का अरबों रुपए का रियल स्टेट का कारोबार है। शाइस्ता का रियल स्टेट साम्राज्य प्रयागराज ही नहीं बल्कि दिल्ली-एनसीआर से लेकर हरियाणा तक फैला हुआ है। यानी इनामी लेडी डॉन रियल स्टेट की बहुत बड़ी कारोबारी है।

शाइस्ता के भाइयों के नाम पर हैं शेल कंपनियां
जांच के दौरान UPSTF को प्रयागराज से हरियाणा के गुरुग्राम तक संचालित होने वाली कई कंपनियों के बारे में जानकारी हासिल हुई है। ये सभी शेल कंपनी की तरह काम कर रही थीं। इतना ही नहीं शाइस्ता परवीन के भाई फारुख और जैकी के नाम पर भी चार कंपनियां हैं जो गुरुग्राम में हैं। ये चारों कंपनियां रियल इस्टेट कंपनियां हैं।

अतीक की इन आवासीय योजनाओं का पता चला
UPSTF को जांच में पता लगा है कि सैदपुर आवासीय योजना, सैदपुर आवासीय योजना करेहन्दा, लखनपुर आवासीय योजना, साईं विहार आवासीय योजना रावतपुर, सैदपुर बख्शी गांव में असाद सिटी, ये अतीक अहमद की परियोजनाएं थीं और सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ अब इन्हें जब्त करने की तैयारी में है। पुलिस टीम फिलहाल इन सबकी सही लोकेशन ढूंढ रही है।

ये भी पढ़ें-

अतीक को भारत रत्न की मांग, कब्र पर लगाया तिरंगा और 'अमर रहे' के नारे... कांग्रेस नेता गिरफ्तार  

नकली थी अतीक को मारने वाली पिस्टल! पाकिस्तान में बनती है जिगाना पिस्तौल की फर्स्ट कॉपी, शूटर्स की पहली पसंद
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement