Sunday, March 03, 2024
Advertisement

शादी में नहीं मिली गर्म रोटी, गुस्साए बारातियों ने हलवाई पर उड़ेला खौलता तेल

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक गांव में शादी हो रही थी। इस दौरान बारातियों को देर रात खाने में गर्म रोटी नहीं मिली तो गुस्साए बारातियों ने हलवाई पर ही कढ़ाई से खौलता तेल उड़ेल दिया। इसके बाद हलवाई गंभीर रूप से झुलस गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 30, 2023 17:39 IST
boiling oil - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE हलवाई पर डाला खोलता तेल

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि बदायूं के मूसाझाग क्षेत्र के एक गांव में शादी हो रही थी। गाजे-बाजे के साथ बारात आई थी और खूब स्वागत भी हुआ। लेकिन जब बारी खाने की आई तो कुछ बारातियों को गर्म रोटी नहीं मिल पाई। फिर क्या था, गुस्से से तमतमाए बारातियों ने हलवाई पर खौलता गर्म तेल उड़ेल दिया। इसके बाद हलवाई बुरी तरह झुलस गया और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

देर रात होने की वजह से बुझा था तंदूर

जानकारी मिली है कि एक शादी के दौरान गर्म रोटी न मिलने से नाराज बारातियों ने हलवाई पर कथित तौर पर खौलता हुआ तेल उड़ेल दिया। गम्भीर रूप से झुलसे हलवाई को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि मूसाझाग थाना क्षेत्र निवासी पन्नालाल की बेटी की 29 नवंबर को शादी थी। बारात कासगंज जिले के थाना सोरों क्षेत्र के लहरा गांव से आई थी। इस दौरान देर रात दूल्हे के चाचा इंद्रपाल पाली समेत कुछ लोग खाना खाने बैठे। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने रोटी गर्म मांगी लेकिन चूंकि देर हो जाने की वजह से तंदूर बुझ चुका था, इसलिये वेटर ने गर्म रोटी नहीं होने की बात कही। 

हलवाई ने आने से मना किया तो उड़ेला तेल

इस पर इंद्रपाल समेत और उसके तीन दोस्त भड़क गए और गालीगलौज करते हुए हलवाई को बुलाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि हलवाई राजेश उस समय दुल्हन की विदा के वक्त बारातियों को नाश्ता आदि बनाने की तैयारी कर रहा था। ऐसे में उसने आने से इंकार कर दिया। इस पर तैश में आये इंद्रपाल और उसके दोस्तों ने मौके पर पहुंचकर राजेश पर कढ़ाही में खौल रहा तेल उड़ेल दिया। घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गये। 

हलवाई की हालत नाजुक, आरोपी फरार

सूत्रों ने बताया कि हलवाइयों के ठेकेदार तरुण ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही राजेश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत नाजुक बतायी जाती है। मूसाझाग थाना के थानाध्यक्ष महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी बारातियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

केजरीवाल की गिरफ्तारी! AAP ने शुरू की एडवांस तैयारी; इस्तीफे को लेकर जनता से कर रहे राय-शुमारी

लोकेशन पर पीसीआर वैन लगाते थे और घर जाकर आराम फरमाते थे, 3 पुलिसकर्मी हुए निलंबित

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement