Friday, May 03, 2024
Advertisement

"पता होता पीलीभीत से चुनाव लड़ना है तो आने से पहले बना देता मुंबई," जितिन प्रसाद का बयान हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश की पीलीभीत से बीजेपी कैंडिडेट जितिन प्रसाद ने एक जनसभा को संबोधित करते कहा कि अगर ये पता होता कि पीलीभीत से चुनाव लड़ना है तो यहां आने से पहले इसे मुंबई बना देते।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 06, 2024 20:10 IST
Jitin Prasada- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पीलीभीत से बीजेपी कैंडिडेट जितिन प्रसाद

उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट चुनाव के मद्देनजर हॉटसीट है। बीजेपी ने यहां से सांसद वरुण गांधी का टिकट काट कर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है। पीलीभीत से जीतने के लिए जितिन प्रसाद जोर-शोर से चुनावी कैंपेन में लगे हुए हैं। इसी क्रम में एक सभा को संबोधित करते हुए जितिन प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जितिन प्रसाद पीलीभीत को मुंबई बनाने की बात कह रहे हैं। 

वायरल वीडियो में क्या बोले जितिन?

इस वायरल वीडियो में बीजेपी के पीलीभीत से उम्मीदवार जितिन प्रसाद जनसभा में कहते हुए दिख रहे हैं, "अगर मुझे पहले से मालूम होता कि यहां से चुनाव लड़ना है तो मैं यहां आने से पहले इसे बंबई बना देता। पता ही नहीं लग पाया... मगर चिंता ना कीजिए, आगे मैं काम करवाऊंगा... 15 दिन रह गए हैं, 15 दिन आपसे आग्रह है कि चुनाव की कमान संभाल लीजिए। और मोदी जी का राम-राम हर घर तक पहुंचा दीजिए।"

जितिन के लिए वरुण गांधी का कटा टिकट

जितिन प्रसाद का जनसभा में पीलीभीत को मुंबई बनाने वाले बयान का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि यूपीए सरकार में जितिन प्रसाद शाहजहांपुर व धौरहरा दोनों जगह से सांसद रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है। उन्हें पार्टी ने मौजूदा सांसद वरुण गांधी की जगह प्रत्याशी बनाया है। 

शाहजहांपुर और धौरहरा से सांसद रहे प्रसाद

गौरतलब है कि पीलीभीत सीट पर पिछले चार लोकसभा चुनावों से भाजपा का ही कब्जा है। वर्तमान में वरुण गांधी यहां से सांसद हैं। जितिन प्रसाद ने 2004 में कांग्रेस के टिकट पर शाहजहांपुर सीट से लोकसभा चुनाव जीता था और 2009 में वह धौरहरा सीट से जीते थे और तत्कालीन कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री बनाए गए थे।

(रिपोर्ट- कुलदीप कल्प)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement