Thursday, May 02, 2024
Advertisement

चुनाव क्या ना कराए! खेत में गेहूं की कटाई करते दिखे ओम प्रकाश राजभर; VIDEO

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक खेत में गेहूं की कटाई करते दिख रहे हैं। ओम प्रकाश राजभर इस दौरान ये भी कहते दिख रहे हैं कि उन्होंने ये सारे काम करके छोड़ दिए।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Swayam Prakash Published on: April 06, 2024 17:49 IST
op rajbhar - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB खेत में गेहूं की कटाई करते ओपी राजभर

लोकसभा चुनाव अब अपने पूरे रंग में हैं और नेता अब हर संभव कोशिश में है कि जनता को अपनी ओर मोड़ लें। इस क्रम में नेता वे सारे काम करते दिख रहे हैं जो शायद ही कभी किए हों। अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर खेत में कटाई करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में अपने कार्यकर्ताओं और मीडिया के कैमरे के फोकस के हिसाब से राजभर गेहूं काट रहे हैं। साथ ही ओम प्रकाश ये भी कहते दिख रहे हैं कि ये सब करके छोड़ दिया है।

फुर्ती से गेहूं काटते दिख रहे राजभर

जानकारी मिली है कि उत्तर प्रदेश के घोसी लोकसभा क्षेत्र में ग्राम सभा मुहम्मदपुर के बरहिया ब्लॉक रतनपुरा जनपद मऊ में प्रचार के दौरान ओम प्रकाश राजभर अचानक अपना काफिला रोककर एक खेत खलिहान में पहुंच गए। इसके बाद  कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर हंसिया लेकर गेहूं काटने लगे। हालांकि गौरकरने वाली बात ये है कि राजभर इस वीडियो में अच्छी-खासी फुर्ती से गेहूं काटते दिख रहे हैं और साथ ही ये भी कह रहे हैं कि ये सब काम करके छोड़ दिया है।

घोसी से राजभर के बेटे लड़ रहे चुनाव

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 में ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एनडीए के साथ यूपी में चुनाव लड़ रही है। इसी के तहत एनडीए की ओर से घोसी लोकसभा सीट पर ओम प्रकाश राजभर के बेटे डॉ अरविंद राजभर चुनावी मैदान में हैं। इसी क्रम में घोसी के एक गांव में चुनाव प्रचार के दौरान ओपी राजभर का ये वीडियो सामने आया है। बता दें कि दलित बहुल घोसी लोकसभा सीट पर वैसे तो भूमिहारों का दबदबा रहा है लेकिन पिछले दो चुनावों से यहां राजभर जाति का नेता जीत रहा है। 2004 के चुनाव में सपा के टिकट पर चंद्रदेव राजभर ने जीती थे, जबकि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के हरिनारायण राजभर मोदी लहर में जीत दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement