Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

लखनऊ में ट्रैफिक व्यवस्था को संभालते नजर आएं CM योगी, देखें VIDEO

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ लोकसभा सीट से नामांकन दाखि‍ल क‍िया। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ट्रैफिक व्यवस्था संभालते नजर आ रहे हैं। वे माइक लेकर ट्रैफिक क्लियर करा रहे हैं।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Malaika Imam Updated on: April 29, 2024 15:06 IST
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi
Image Source : PTI यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

केंद्रीय रक्षा मंत्री और लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने सोमवार को अपना नामांकन दाखि‍ल क‍िया। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्रैफिक व्यवस्था संभालते हुए नजर आ रहे हैं। राजनाथ सिंह के नामांकन में हजतगंज में भीड़ के चलते ट्रैफिक जाम हो गया, इसके बाद सीएम योगी खुद माइक लेकर ट्रैफिक क्लियर करा रहे हैं। 

रोड शो के दौरान​ रथ पर सवार थे नेता

राजनाथ सिंह के रोड शो के दौरान रथ पर सीएम योगी के अलावा उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी और यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव मौर्य समेत कई बीजेपी के नेता थे, तभी हजतगंज में जाम की स्थिति बन गई। इसके बाद सीएम योगी ने खुद माइक संभाल लिया और ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक कराते नजर आएं। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नामांकन के दौरान निकाला गया रोड शो 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन के दौरान बीजेपी प्रदेश मुख्यालय से जिला कलेक्ट्रेट तक एक रोड शो निकाला गया। इस रोड शो में शामिल होने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस मौके पर लोगों ने पुष्प की वर्षा की। नामांकन से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की। उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और हनुमान मंदिर में दर्शन किए। मंदिर से सीधे हजरतगंज पहुंचे। वहां से रोड शो के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन दाखिल किया।

ये भी पढे़ं- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement