Friday, April 26, 2024
Advertisement

'मुसलमानों के वोट के बिना...', अरशद मदनी ने अखिलेश यादव को लिखा पत्र; सोशल मीडिया पर वायरल

24 फरवरी को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। अखिलेश यादव को भेजे गए पत्र में मदनी ने कहा कि मैं आपसे मिलना चाहता था, लेकिन स्वास्थ्य की खराबी और आपकी व्यस्तता के कारण मुलाकात नहीं हो सकी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 07, 2024 12:48 IST
maulana arshad madni- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मौलाना अरशद मदनी

रामपुर: राज्यसभा में मुस्लिमों की उपेक्षा करने की तोहमत झेल रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जमीयत उलमा-ए- हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने पत्र लिखकर तीन संसदीय क्षेत्रों से मुस्लिमों को प्रत्याशी बनाने की मांग की है। 24 फरवरी को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।

'रामपुर समेत तीन सीटों पर उतारें मुस्लिम कैंडिडेट'

अखिलेश यादव को भेजे गए पत्र में मदनी ने कहा कि मैं आपसे मिलना चाहता था, लेकिन स्वास्थ्य की खराबी और आपकी व्यस्तता के कारण मुलाकात नहीं हो सकी। आपने राज्यसभा की तीन सीटों में से एक भी सीट मुसलनमान को नहीं दी, जबकि समाजवादी पार्टी विधानसभा और संसद दोनों में मुसलमानों के वोट के बिना सफल नहीं हो सकती और न सरकार बना सकती है। इसलिए मुसलमानों के मन को साफ करने के लिए मेरा आपसे पुरजोर अनुरोध है कि फर्रुखाबाद से सलमान खुर्शीद, रामपुर से नसीमुद्दीन सिद्दिकी को टिकट दें, जबकि मुरादाबाद से एसटी हसन साहब को न हटाएं, नहीं तो इसका परिणाम बुरा होने का खतरा है। आशा है कि आप इस पर ध्यान देंगे।

गौरतलब हो कि 2019 के चुनाव में सपा और बसपा में गठबंधन था। तब यह सीट सपा के खाते में गई थी। यहां से पार्टी के महासचिव आजम खां जीते थे। उपचुनाव में सीट भाजपा के पास चली गई। इस बार सपा और कांग्रेस का गठबंधन है। अब यह सीट सपा के खाते में है। (IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement