Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

VIDEO: वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हमला, दोनों तरफ से बरसाए गए पत्थर, मची अफरा-तफरी

गोरखपुर से लखनऊ के बीच चलने वाली वंदे एक्सप्रेस पर हमला किया गया है। अराजकतत्वों ने दोनों तरफ से जमकर पत्थर बरसाए, हालांकि ट्रेन नहीं रुकी।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Malaika Imam Updated on: July 11, 2023 13:54 IST
वंदे भारत ट्रेन पर फिर हमला- India TV Hindi
वंदे भारत ट्रेन पर फिर हमला

उत्तर प्रदेश: वंदे भारत ट्रेन पर फिर से पत्थर फेंकने की घटना सामने आई है। गोरखपुर से लखनऊ जा रही 22549 नंबर की वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर मंगलवार को अराजकतत्वों ने दोनों तरफ से पत्थर चलाए। पत्थर लगने से कोच संख्या सी 1, सी 3 और एग्जीक्यूटिव कोच के चार खिड़कियों के शीशे चटक गए। पत्थर चलने के दौरान यात्री घबरा गए। कोच के अंदर अफरा-तफरी मच गई। किसी यात्री को चोट नहीं आई है। RPF मामले की जांच कर रही है।

पत्थर चलने के बाद नहीं रुकी ट्रेन

जानकारी के मुताबिक, ट्रेन अपने तय समय सुबह 6 बजकर 5 मिनट पर गोरखपुर के प्लेटफॉर्म नंबर- 2 से रवाना हुई। ट्रेन अयोध्या से जैसे ही आगे बढ़ी सोहावल और देवरा कोट के बीच 8:40 बजे से 8:45 बजे के बीच कोचों के दोनों तरफ से पत्थर चलने लगे। पत्थर देख कोच के अंदर बैठे यात्री घबरा गए। स्थिति को ट्रेन के साथ चल रहे रेलवे के स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों ने संभाला। दोनों तरफ से पत्थर चलने के बाद भी ट्रेन रुकी नहीं और अपनी रफ्तार से आगे बढ़ती रही।

ट्रेन के लखनऊ पहुंचते ही कराई जाएगी मामले की जांच
वंदे भारत एक्सप्रेस के लखनऊ पहुंचते ही मामले की जांच कराई जाएगी। बता दें कि वंदे भारत ट्रेन 9 जुलाई से रोजाना गोरखपुर से लखनऊ के बीच चल रही है। 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर- 1 से पूर्वोत्तर रेलवे की पहली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement