Friday, May 10, 2024
Advertisement

एक शख्स जिसने असली जिंदगी में खेला है 'Subway Surfers', Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर आपको पहली बार में यकीन नहीं होगा। मगर वीडियो में एक बंदा रियल लाइफ का सबवे सर्फर्स खेलता हुआ नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 04, 2023 21:37 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA क्या आपने रियल लाइफ में किसी को सबवे सर्फर्स खेलते देखा है?

बच्चा हो या कोई बड़ा, ऐसा कोई शख्स नहीं होगा जिसने फोन में गेम नहीं खेला होगा। आपने और कोई गेम खेला या फिर ना खेला हो, लेकिन Subway Surfers तो जरूर खेला होगा। जी हां वही गेम जिसमें एक बच्चा ट्रे्न की पटरियों पर भागता है और उसे पकड़ने के लिए पीछे एक पुलिसवाला अपने कुत्ते के साथ पकड़ना होता है। इस दौरान भागते-भागते बच्चे को कई सारे क्वाइंन्स भी मिलते हैं लेकिन जैसे ही कहीं टकराता है, गेम खत्म हो जाता है और वह पकड़ा जाता है। लेकिन क्या आपने कभी अपनी असली जिंदगी में यह गेम खेला है। क्या आप कभी सच में चलती ट्रेन के ऊपर से भागे हैं। हैरान हो गए ना, लेकिन एक शख्स ने सच में ऐसा कारनामा किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो आपको कर देगा हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी प्लेटफॉर्म पर एक ट्रेन थोड़ी धीमी रफ्तार से चल रही है। उसके ऊपर अगर आप ध्यान से देखेंगे तो शर्ट और लूंगी पहना एक शख्स सबवे सर्फर्स की तरह भागते हुए नजर आ रहा है। कुछ देर तक तो वो ट्रेन के विपरीत दिशा में भागता है और थोड़ी देर बाद चलती ट्रेन की दिशा में ही भागते हुए नजर आता है। ऐसा वीडियो आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोग हो गए हैरान

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर simaahmedneeru08 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.7 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है और अधिकतर लोग पूछ रहे हैं कि क्या यह सच है। इसके अलावा कुछ लोगों ने मजे भी लिए हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- सबवे सर्फर्स का नया वर्जन आ गया भाईयों। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे अपनी जिंदगी में इतना ही कॉन्फिंडेंस चाहिए। एक बंदे ने लिखा- ये रियल लाइफ इंडियन सबवे सर्फर्स है।

ये भी पढ़ें-

Viral: भोजपुरी गाना बजते ही चाचा हुए बेकाबू, अपने डांस से फ्लोर पर लगा डाली आग

हार के बाद झाड़ू लगाते हुए नजर आईं 'आप' की चाहत पांडेय, Video हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement