Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कपल ने रेंट पर लिया होटल का रूम, फिर किया कुछ ऐसा काम जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी

एक कपल ने होटल का कमरा रेंट पर लिया जिसके बाद उन्होंने उस कमरे में कुछ ऐसा काम कर दिया जिसे सुनकर सभी हैरत में पड़ गए। सब यहीं सोच रहे कि आखिर कोई ऐसा क्यों करेगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 03, 2023 19:06 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK सांकेतिक तस्वीर

होटल में ठहरे एक कपल ने ऐसी हरकत कर दी जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी। इस घटना को सुनकर लोगों को अपने कानों पर यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर ऐसा कोई क्यों करेगा। लेकिन क्या करें जो सच है उसे झूठलाया नहीं जा सकता। दरअसल, ब्रिटेन के वेल्स में एक कपल ने होटल का एक रूम रेंट पर लिया और वे उस रूम के अंदर का सारा समान चोरी कर के ले गए। होटल का नाम डॉल्फिन होटल है और उसके मालिक ने बताया कि कपल ने होटल के कमरे से 200 पाउंड यानी 20 हजार रुपए का समान चोरी किया है। जिसमें चाय की केतली, पंखा, लग्जरी तौलिया, लैंप, कॉफी कंटेनर, चाय और चार्जिंग टावर शामिल है। 

Related Stories

"हमें नहीं मालूम था कि वे ऐसा करेंगे"

होटल के मालिक ने बताया कि जब कपल होटल में रूम किरए पर लेने के लिए आया था तो वह बहुत ही मिलनसार लग रहे थे। लेकिन हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह ऐसा काम कर के जाएंगे। इस चोरी की वजह से होटल के कामकाज पर बुरा असर पड़ा है। अब जब तक कमरे के सारे समान बदल नहीं दिए जाते तब तक वह कमरा किराए पर नहीं दिया जा सकता। होटल के मालिक ने कहा कि कोविड की वजह से वैसे ही उन्हें नुकसान हुआ है और ऐसे में इस तरह की घटनाएं सिर्फ उनकी परेशानी बढ़ा रही हैं।

पुलिस कर रही जांच

चोरी के बाद कपल से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे किसी भी तरह का कोई संपर्क नहीं हो पाया। जिसके बाद होटल के मालिक ने पुलिस को बुलाया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने होटल के कैमरा चेक किया तो कपल को समान बैग में भरकर बाहर ले जाते हुए देखा गया। जिसके बाद पुलिस 43 साल के मार्टीन रेंडेल से पूछताछ कर रही है क्योंकि कपल ने इसी शख्स के कार्ड से होटल में चेक-इन किया था। 

ये भी पढ़ें:

सास ने बहु को गिफ्ट देकर कुछ ऐसा मांग लिया कि सुनकर ही शर्म आ जाए

ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाया था मोबाइल, पार्सल खोला तो निकला बम, फिर जो हुआ...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement