Friday, April 26, 2024
Advertisement

OMG: बीच सड़क पर आया मगरमच्छ, सहम गए लोग, जानिए ऐसा क्या हुआ कि आई जान में जान

OMG: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक मगरमच्छ ने सड़क पर कब्जा कर लिया। जिले के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के लिलौटी नाथ मंदिर क्षेत्र की ओर जाने वाले रास्ते पर रात करीब साढ़े नौ बजे एक मगरमच्छ ने सड़क पर कब्जा कर लिया।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: September 29, 2022 11:27 IST
Crocodile- India TV Hindi
Image Source : FILE Crocodile

OMG: आपने कई ऐसे मामले देखे होंगे, जिसमें शेर, हाथी या कोई और जानवर सड़क पर अचानक आ जाते हैं और इस कारण रास्ता जाम हो जाता है। ऐसे मामलों में बहुत ध्यान से काम लेना होता है, नहीं तो जान से भी हाथ धोना पड़ सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से आया है। यहां एक मगरमच्छ ने सड़क पर कब्जा कर लिया। बीच सड़क पर मगरमच्छ को देखकर लोग सकते में आ गए। बीच सड़क पर यह मगरमच्छ आराम फरमा रहा था। सहमे लोगों को नहीं सूझ रहा था कि क्या किया जाए। जानिए फिर ऐसा क्या हुआ कि लोगों की जान में जान आई।

यूपी के लखीमपुर जिले का है मामला

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक मगरमच्छ ने सड़क पर कब्जा कर लिया। जिले के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के लिलौटी नाथ मंदिर क्षेत्र की ओर जाने वाले रास्ते पर रात करीब साढ़े नौ बजे एक मगरमच्छ ने सड़क पर कब्जा कर लिया। बीच सड़क मगरमच्छ को आराम फरमाता देख लोग सहम गए। उन्हें सूझ नहीं रहा था कि किस तरह सड़क पार करें। जिन राहगीरों को इस रास्ते को पार कर अपनी मंजिल तक पहुंचना था, उनके पैर थम चुके थे। वजह थी कि मगरमच्छ को छेड़ने की हिम्मत कौन जुटाए। इस वजह से आसपास के गावों को जाने वाले लोग काफी देर तक मगरमच्छ के रास्ता छोड़ना का इंतजार करते रहे।

टस से मस न हुआ मगरमच्छ

किसी तरह हिम्मत जुटाकर लोगों ने मगरमच्छ को हटाने के प्रयास शुरू किया। पहले जोर जोर से आवाज दी, डंडे फटकारने के जैसे जतन किए। लेकिन मगरमच्छ टस से मस नहीं हुआ। 

फिर आई लोगों की जान में जान

करीब 15 मिनट बाद जब मगरमच्छ पर लाइट पड़ी तो लाइट पड़ने पर मगरमच्छ झाड़ियों की तरफ चला गया। इसके बाद लोगों की जान में जान आई और वो अपनी मंजिल तक पहुंचे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement