Monday, May 06, 2024
Advertisement

मिनी वैन की बोनट पर शख्स को घसीटता रहा ड्राइवर, दिल्ली के कोटला मुबारकपुर का मामला, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स चलती मिनीबस के बोनट पर लटका हुआ नजर आ रहा है। पुलिस के मुताबिक वह सुरक्षित हैं और केस दर्ज नहीं कराना चाहता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 18, 2023 13:32 IST
मिनी वैन पर लटका हुआ शख्स।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मिनी वैन पर लटका हुआ शख्स।

देश की राजधानी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को मिनी वैन के ड्राइवर ने काफी देर तक बोनट पर घसीटता रहा। मामले में किसी की मौत नहीं हुई है लेकिन जो कुछ भी वीडियो में दिख रहा है वह काफी भयावह है। वीडियो को देखने के बाद आपको भी मिनी वैन के ड्राइवर की करतूत पर गुस्सा आएगा। 

Related Stories

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद रंग की मिनी वैन के बोनट पर एक व्यक्ति लटका हुआ है। आदमी उस ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कह रहा है लेकिन वह वैन को रोकने का नाम नहीं ले रहा है। घटना 17 दिसंबर की रात की बताई जा रही है। वहीं, मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें PCR के जरिए एक कॉल मिला था। कॉल पर शख्स खुद की लोकेशन लाजपत नगर बता रहा था। उसने बताया कि लाजपत नगर के पास उसे एक मिनी वैन वाले ने टक्कर मारने की कोशिश की। इसके बाद उस मिनी वैन के ड्राइवर ने उसे बोनट पर DND फ्लाईओवर तक घसीटा।

पुलिस ने मामले पर क्या कहा

पुलिस ने कहा कि PCR कॉल उस क्षेत्र में तैनात हेड कॉन्सटेबल दिनेश को ट्रांसफर किया गया। जब कॉन्सटेबल ने शख्स के मोबाइल पर कॉल कर के मामले के बारे में पूछा तो शख्स ने बताया कि वह अभी उत्तर प्रदेश में है और वह शिकायत लिखवाने के लिए वापस दिल्ली नहीं आएगा। अगर पीड़ित व्यक्ति इस मामले में कोई भी शिकायत दर्ज करवाता है तो पुलिस मामले की जांच करेगी और मिनी वैन ड्राइवर पर कार्रवाई करेगी।   

ये भी पढ़ें:

ICMR डाटा लीक मामले में दिल्ली पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, FBI और पाकिस्तानी एजेंसी में भी लगाई थी सेंध

दिल्ली मेट्रो के दरवाजे में फंसी महिला की साड़ी, कई मीटर तक घिसटती गई; हुई मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement