Friday, May 10, 2024
Advertisement

कहां मिलेगी ऐसी टेक्नोलॉजी, बंदे ने बाइक की हेडलाइट के साथ कर दिया ऐसा खेल कि डिसप्ले होने लगा Video

Desi Jugaad Video Goes Viral: एक बंदे ने अपनी स्पलेंडर बाइक को मॉडिफाई करवा कर उसका लुक ही चेंज कर दिया। शख्स ने बाइक के हेडलाइट की जगह वीडियो स्क्रीन लगवा लिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 22, 2023 13:51 IST
हेडलाइट को जुगाड़ से बना दिया टीवी स्क्रीन।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हेडलाइट को जुगाड़ से बना दिया टीवी स्क्रीन।

Desi Jugaad Video: आज कल लोग अपनी गाड़ियों में मॉडिफिकेशन करवाने लगे हैं। आपको एक से एक बाइक मॉडिफाई किए हुए दिख जाएंगे जिसका लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। कई लोग ऐसे होते हैं जो शोरूम से गाड़ियां निकलते ही अपने मन मुताबिक उसे बनवा लेते हैं। कई लोग तो अपनी गाड़ियों का हुलिया ही बदलवा लेते हैं। कुछ लोग ऐसा मॉडिफिकेशन करवाते हैं कि सड़क पर चल रहे लोगों की नजर सिर्फ उनकी गाड़ियों पर ही होता है। ऐसा ही गड़ी मॉडिफाई करवाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने अपनी स्पलेंडर बाइक के हेडलाइट को मॉडिफाई करवा कर कुछ ऐसा बनवा दिया जिसे लोग बस देखते ही रह गए। दरअसल, इस शख्स ने अपनी बाइक में लाइट की जगह वीडियो स्क्रीन लगवा दी। 

हेड लाइट को बनवा दिया 'टीवी स्क्रीन'

अब इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि इस स्क्रीन को लगवाने का क्या फायदा हुआ। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी ने जुगाड़ कर के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल की हेडलाइट को 'टीवी स्क्रीन' में बदल दिया है। जो हेडलाइट अंधेरे में रौशनी करने के लिए लगाई गई थी उसमें अब लोग वीडियो देखेंगे। शख्स ने ऐसा करने के लिए हेडलाइट में कार वाला 'स्क्रीन स्टीरियो सिस्टम' लगवाया है। इसके अलावा बाइक को काफी मॉडिफाई भी करवाया गया है। बाइक पर आप देख सकते हैं कि तरह-तरह के स्टिकर्स और सो कॉल्ड स्क्रीन साथ में एक हूटर भी लगा हुआ है। कुल मिलाकर शख्स ने स्पलेंडर बाइक की हुलिया ही बदल कर रख दिया है। 

2.5 करोड़ लोगों ने देखा ये Video

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @prince_arts___ नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 14 लाख लाइक्स और 2.5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही तमाम यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इंडिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। दूसरे ने लिखा- दुनिया बहुत ही आगे चली गई है भाई। तीसरे ने लिखा- आओ बाबू सड़क पर  ट्रैफिक पुलिस वाले तुम्हारा ही इंतजार कर रहे हैं। जबकि कई लोगों ने कमेंट कर पूछा कि क्या इससे रात के अंधेरे में रोड दिखेगा।

ये भी पढ़ें:

एक हाथ में गन दूसरे में सिगरेट, मस्ती में झूम रहे शख्स से अचानक चली गोली, फिर जो हुआ...

बीच सड़क कार की छत पर बैठ तलवार से काटा केक, वायरल Video का पुलिस ने लिया संज्ञान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement