Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'पापा की परी' हुई पुरानी अब देखिए 'मम्मी का मगरमच्छ', Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़का बड़ी लापरवाही के साथ स्कूटी चलाता हुआ नजर आ रहा है। आखिर में उसे अपनी इस लापरवाही का नतीजा भी भुगतना पड़ता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 17, 2024 17:09 IST
लापरवाही से स्कूटी चलाना पड़ा भारी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लापरवाही से स्कूटी चलाना पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लड़कियां अजीबो-गरीब तरीके से स्कूटी चलाती हुई नजर आती हैं। कोई लेफ्ट का इंडिकेटर देकर राइट साइड में मुड़ जाती है। तो कोई अपनी गलती से गिरती है मगर आरोप सामने वाले पर लगा देती है। इन वीडियो को शेयर करके लोग 'पापी की परी' टैग लगा देते हैं। ऐसे आपने आज तक कई वीडियो देखें होंगे। मगर अब सोशल मीडिया पर एक नया शब्द 'मम्मी का मगरमच्छ' आया है। आइए आपको बताते हैं कि यह शब्द किसके लिए इस्तेमाल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल की ड्रेस में एक बच्चा स्कूटी चला रहा है। उसके पीठ पर बैग भी नजर आ रहा है। इसका मतलब वह स्कूल से घर जा रहा है। लड़का बड़ी ही लापरवाही के साथ स्कूटी चला रहा है। लापरवाही करते-करते उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह जमीन पर गिर जाता है। उसकी स्कूटी कुछ दूर जाकर गिरती है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'पापा की परी तो बहुत देखी होंगी आपने, आज देखो मम्मी का मगरमच्छ।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे भाई कम से कम मम्मी का लाडला बोल देते, ये मगरमच्छ कौन पाल रहा है।

ये भी पढ़ें-

चोर को चोरी करना पड़ा भारी, यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से लटकाकर थप्पड़ों की कर दी बारिश, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement