Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बदन पर सांप लपेटकर वीडियो बना रही थी लड़की, देख लोगों के उड़े होश

वायरल वीडियो में एक लड़की अपने बदन पर सांप लपेटकर खड़ी नजर आ रही है। साथ ही वह सांप को गले में डालकर सेल्फी ले रही है जो कि देखने में बहुत खतरनाक लग रहा है। लोग लड़की के इस हरकत को बेहूदा और खराब बता रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 29, 2024 22:53 IST
सांप को बदन में लपेटे वीडियो बनाते हुए लड़की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांप को बदन में लपेटे वीडियो बनाते हुए लड़की।

आजकल लोगों को सोशल मीडिया का एक अलग नशा चढ़ा हुआ है। व्यूज़, लाइक्स और वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। इसके लिए कुछ लोग तो ऐसी हरकतें कर देते हैं जिसे देखने के बाद सब दंग रह जाते है। लेकिन यहीं चीज उन्हें फेमस भी कर देती है इसलिए लोग अपनी जान का जोखिम उठाना भी गलत नहीं समझते। ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की सांप के साथ वीडियो बनाते हुए नजर आ रही है।

सांप के साथ वीडियो बना रही थी लड़की

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने पूरे बदन में सांप को लपेटे हुए है। लड़की को सांप से जरा भी डर नहीं लग रहा है। वह फोन निकालकर शीशे की ओर दिखाते हुए सांप के साथ अपना वीडियो बना रही है। सांप लड़की के बदन पर चारो तरफ लिपटा हुआ है जो देखने में काफी खतरनाक लग रहा है। लड़की को सांप से बिल्कुल भी खतरा महसूस नहीं हो रहा है। वह बड़े ही आराम से सांप के साथ वीडियो बना रही है।

वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहें लोग

वीडियो को देखने के बाद लोग भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सांप जहरीला नहीं है और उसका जहर निकाल दिया गया है। कुछ अन्य लोगों ने लड़की के इस हरकत को काफी खतरनाक बताया। जबकि अन्य लोगों का कहना है कि जिस दिन ये लड़की वीडियो डालना बंद कर देगी तो तो समझ जाना कि इसके साथ क्या हुआ होगा। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @lika_pxl नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 76 लाख व्यूज और 9 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

शख्स ने हाथों से उखाड़कर फेंक दी 39 लाख की बनी सड़क, अखिलेश यादव ने शेयर किया ये Video

आगे के पैर साइकिल के हैंडल पर तो पिछले पैर शख्स के पेट पर, इंसान और कुत्ते की दोस्ती देख भावुक हुए लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement