Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Video: ऐसा हैवी ड्राइवर नहीं देखा होगा आपने? बंदे की ड्राइविंग देख पब्लिक की सांसे अटकी

पहाड़ी रास्ते में वाहन चलाना खतरे से खाली नहीं होता है। लेकिन दुनिया में ऐसे भी ड्राइवर हैं जो मुश्किल से मुश्किल भरे सफर को अपनी ड्राइविंग स्किल से पार कर लेते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 25, 2023 13:37 IST
मुश्किल भरे रास्ते को भी आसान बना दिया इस ड्राइवर ने।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मुश्किल भरे रास्ते को भी आसान बना दिया इस ड्राइवर ने।

सोशल मीडिया (Social Media) पर ड्राइविंग (Driving) से जुड़े कई वीडियो देखा होगा आपने। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देख लोगों की आंखे फटी की फटी रह जाती है। उन्हें यकीन नहीं होता कि आखिर यह हुआ कैसे। कई सारे वीडियो में काफी खतरनाक ड्राइविंग भी देखने को मिलती है। इनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं जिसमें भयंकर हादसे (Accident) को दिखाया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप भी बोलेंगे कि ये हैवी ड्राइवर कौन है भाई जो इतना शानदार गाड़ी चला रहा है। आइए देखते हैं ये वीडियो (Viral Video).

वाडियो में ट्रक ड्राइवर ने दिखाया अपना कमाल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पहाड़ी रास्ते (Hills Area) में एक ट्रक लकड़ी लादे हुए जा रहा है। रास्ता भी इतना पतला है कि ड्राइवर (Driver) ने अगर जरा सी भी चूक कर दी तो वह सीधे पहाड़ी से नीचे खाईं में बह रही नदी (River) में जा गिरेगा। वीडियो में आप देख रहे होंगे कि सड़क वन लेन रोड की तरह ही है। मतलब सड़क पर सिर्फ एक ट्रक के आने-जाने का रास्ता है। चलते-चलते ट्रक एक ऐसी जगह पर आकर फंस जाता है जहां से निकलना लगभग नामुमकिन सा है। लेकिन लकड़ी ले जा रहे ट्रक को वहां से निकलकर जाना ही है। ऐसे में ट्रक का ड्राइवर हिम्मत कर के आगे बढ़ता है और जैसे-तैसे ट्रक को वहां से निकाल लेता है। लेकिन वीडियो देखकर लोगों की सांसें अटकी रह गई कि ड्राइवर बचेगा या नहीं।

वीडियो को मिले 5 मिलियन व्यूज

इस वीडियो को @HumansNoContext के पेज से ट्विटर (twitter) पर शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 5 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा और  61 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर हजारों लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। कई लोगों ने ऐसी ड्राइविंग को बहुत ही खतरनाक बताया। वहीं कुछ लोग ड्राइवर के स्किल की खूब तारीफ कर रहे हैं। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो फेक है और यह किसी गेम का क्लिप लग रहा है।

ये भी पढ़ें:

प्यार के लिए साइकिल चलाकर इंडिया से यूरोप पहुंच गया आर्टिस्ट, पढ़ें दिल को छू लेने वाली ये लव स्टोरी

Optical Illusion: सबसे पहले आपको कौन सा जानवर दिखा? इससे पता चल जाएगा आपका व्यक्तित्व

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement