Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Surprise: दो हिरणों की लड़ाई में तेंदुए ने मारी फाडू एंट्री, उसके बाद शुरू हुआ असली खेल, वीडियो में देखें कौन जीता

आजकल वायरल हो रहे एक वीडियो में दो हिरण एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इनकी लड़ाई चल ही रही होती है कि तभी एक तेंदुआ आ जाता है। उसके बाद वहां का माहौल ही बदल जाता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 16, 2023 6:22 IST
दो हिरणों की लड़ाई में तेंदुआ का फायदा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दो हिरणों की लड़ाई में तेंदुआ का फायदा

जंगल के ऐसे वीडियो आपने कई बार देखे होंगे जिसमें एक जानवर शिकार करता है तो वहीं दूसरा जानवर शिकार बनता है। मगर क्या कभी ऐसा देखा है कि किसी दो जानवरों की लड़ाई में तीसरा जानवर अपना फायदा उठा लेता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। दो हिरण एक दूसरे से लड़ रहे थे कि तभी एक तेंदुआ इनके बीच में कूद जाता है।

किस हिरण की चढ़ी बलि?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि दो हिरण आपस में लड़ रहे हैं। मगर अचानक उनकी नजर वहां आ रहे एक तेंदुआ पर पड़ती है। उसे देख दोनों वहां से भागने की कोशिश करते हैं। एक हिरण तो अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए सही दिशा चुन लेता है लेकिन दूसरा हिरण फंस जाता है। तेंदुआ इतनी तेजी से झपट्टा मारता है कि उसके पास बचने का समय भी नहीं रहता है। हिरण तेंदुए की मजबूत पकड़ से बचने की लाख कोशिश करता है मगर आखिर में वो अपनी जिंदगी हार जाता है। और तेंदुआ उसे अपने शिकार बना लेता है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @LatestKruger नाम के पेज से 15 सितंबर को शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8,700 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

यहां देखे खतरनाक वीडियो

ये भी पढ़ें-

'बादल बरसा बिजुली' गाने पर बच्चे ने लूटी महफिल, डांस मुव्स देखकर लोग बोले- ये तो अगला रणवीर सिंह है

नाइजीरियाई शख्स ने स्थापित किया अनोखा कीर्तिमान, सिर पर फुटबॉल रखकर चढ़ा रेडिया टॉवर, वजह कर देगा हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement