Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Live Cricket देखने का ऐसा मजा और कहां? बच्चों ने देसी जुगाड़ लगाकर देखा खुद का मैच

सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट मैच का वीडियो देखा जा रहा है जो कि बच्चों ने देसी जुगाड़ से टेलीकास्ट किया है। आपने आज तक ऐसा लाइव स्ट्रिमिंग मैच नहीं देखा होगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 26, 2023 11:17 IST
मैच देखते हुए बच्चे।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मैच देखते हुए बच्चे।

इंसान की जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल उसका बचपन होता है। उस वक्त न दोस्ती का मतलब पता होता था और ना ही मतलब के दोस्त होते थे। जो भी थे सभी एक दूसरे के लिए सच्चे होते थे। बचपन की मस्ती में बच्चे हर हद से गुजर जाते थे। कितना निस्वार्थ होता था बचपन। आज भी सोशल मीडिया पर खेलते हुए बच्चों का वीडियो देख अपना बचपन याद आ जाता है। बचपन के दोस्त याद आ जाते हैं। अपनी शरारतों पर हंसते है। ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ बच्चों की जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल कैमरे में कैद हो गए।

Related Stories

बेहद दिलचस्प है बच्चों का लाइव मैच देखने का ये आइडिया

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव के कुछ बच्चे आपस में ही क्रिकेट खेल रहे हैं। वहीं, कुछ बच्चे बैठकर टीवी में मैच देख रहे हैं। लेकिन टीवी पर विराट कोहली या धोनी मैच खेलते हुए नहीं दिख रहे बल्कि टीवी पर उनके ही दोस्त जो क्रिकेट खेल रहे हैं वहीं दिख रहे हैं और ये सब उन्होंने किया है मात्र एक जुगाड़ से। आप देख सकते हैं कि कुछ बच्चे बैठे हुए हैं और उनके सामने एक टीवी का सेट रखा हुआ है। जिसमें स्क्रीन नहीं है। वहीं कुछ बच्चे थोड़ी दूर पर खेल रहे हैं। उन्होंने मैदान पर अपने आप को ऐसे सेट किया हुआ है जैसे सचमुच टीवी पर कोई लाइव स्ट्रिमिंग मैच चल रहा है। तभी एक बॉलर बॉल को फेंकता है और बैट्समैन बॉल को सीधे हिट करता है। बॉल उड़कर सीधे टीवी के बाहर दर्शकों के पास आकर गिरता है। एक बच्चा बॉल लेने आता है और वह टीवी के फ्रेम से बॉल लेकर चला जाता है।

बच्चों ने टीवी में आने का शौक कर लिया पूरा

देखा आपने बच्चों का दिमाग। खुद के प्लेयर्स, खुद का मैच और टीवी पर आने का शौक भी इन्होंने एक ही तरकीब से पूरा कर लिया। भले ही गांव में बच्चे लाइव मैच न देख पाते होंगे लेकिन वह अपना शौक खुद से ही पूरा कर लेते हैं। और गांव के बच्चों के पास मनोरंजन के साधनों की कोई कमी नहीं है क्योंकि वह असल दुनिया में अपनी जिंदगी जीते हैं और उसे बहुत ही बेफिक्र होकर जीते हैं। बच्चों के मस्ती वाले इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen_ नाम की यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1.1 मिलियन लोगों ने देखा और 36 हजार लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

Noida में ऐसी उफनाई नदी, पानी में डूब गईं हजारों कारें, Video में दिखा तबाही का मंजर

Hii Boss, I am Pregnant..., महिला कर्मचारी ने छुट्टी के लिए भेजा मैसेज, बेचारा बॉस बीवी के सामने बुरी तरह से फंसा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement