Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बीवी ने छोड़ा तो मरने पर उतारू था शख्स, बिरयानी का सुनते ही आ गया मुंह में पानी, फिर छोड़ा मौत का ख्याल

कोलकाता पुलिस को एक ऐसे शख्स से पाला पड़ा, जो पत्नी के छोड़कर जाने और धंधे में घाटे की वजह से अपनी जान देने को तैयार था। वह शहर के सबसे व्यस्त इलाके में एक पुल पर चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 23, 2024 20:44 IST
बिरयानी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बिरयानी

कहते हैं कि एक मर्द की खुशी का रास्ता उसके पेट से होकर गुजरता है। कोलकाता में एक ऐसे ही व्यक्ति से पुलिस का पाला पड़ गया। दरअसल, एक व्यक्ति को उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी साथ में उसे  कारोबार में घाटा भी बहुत हुआ था। इससे परेशान होकर उसने आत्महत्या करने का मन बना लिया। इसके बाद वह मरने के लिए शहर के सबसे व्यस्त इलाके में एक पुल पर चढ़ गया फिर वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। शख्स के ड्रामे को देख पुलिस भी वहां आ गई और उसे बहुत समझाने-बुझाने का प्रयास करने लगी। लेकिन शख्स मानने को तैयार नहीं था। फिर पुलिस को उसकी बेटी से पता चला कि शख्स को बिरयानी बहुत पसंद है। फिर क्या था पुलिस ने उसे बिरयानी और नौकरी का लालच दिया। इसके बाद शख्स पुल से नीचे उतर गया और सुसाइड का प्लान कैंसिल कर दिया।

शख्स मरने के लिए पुल पर चढ़ा

यह अजीबोगरीब घटना सोमवार की दोपहर ढाई बजे घटी। पुलिस को सूचना मिली कि एक आदमी शहर के व्यस्त इलाके में एक पुल पर आत्महत्या करने के लिए चढ़ा हुआ है। जब पुलिस वहां पहुंची तो आदमी मरने के लिए पुल पर चढ़ा हुआ था और वह बार-बार वहां से कूदने की धमकी दे रहा था। शख्स की पहचान इलाके के ही 40 वर्षीय निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने आगे बताया कि वह अपनी बेटी के साथ अपने दो पहिया वाहन से साइंस सिटी से होकर कहीं जा रहा था। उसने अचानक अपनी गाड़ी पुल के सामने रोकी और बेटी से बोला कि मेरा फोन कहीं गिर गया है। मैं देखकर आता हूं। इसके बाद वह पुल पर चढ़ गया और वहां से कूदने की धमकी देने लगा। 

कुछ ऐसे बची जान

शख्स की हरकतों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आपदा प्रबंधन समूह और अग्निशमन विभाग के कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शख्स से बातचीत शुरू की लेकिन जब वह नहीं माना तो उसकी बेटी से पुलिस ने बात की। बेटी ने बताया कि उसके पिता डिप्रेशन में हैं और उसकी मां भी उसेक पिता को छोड़कर चली गई है। फिर पुलिस ने शख्स को बिरयानी और नौकरी का लालच दिया। जिसके बाद वह शख्स पुल से नीचे उतरा। 

ये भी पढ़ें:

ड्यूटी करते-करते थक कर हो गए चूर फिर भी जनता की सेवा में लगी रही UP Police, 3 लाख लोगों को कराया रामलला के दर्शन

बीच सड़क पर SDM ने दिखाई अपनी दादागिरी, गाड़ी ओवरटेक करने पर बौखलाए साहब ने दो युवकों को सरेराह पिटवाया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement