Sunday, May 12, 2024
Advertisement

दीवार पार कर दूसरी तरफ चला गया शख्स, जादू है या कुछ और Video में खुद देख लें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद जादू सा लग रहा है। इसमें एक शख्स टहलते हुए आता है और आकर दीवार में घुस जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 17, 2024 18:25 IST
दीवार के अंदर घुसता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दीवार के अंदर घुसता हुआ शख्स

सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं। कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का सिर चकराने लगता है। लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि आखिर अभी हुआ क्या था। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसनें लोगों का होश उड़ा रखा है। वीडियो किसी जादू देखने से कम नहीं लग रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे कोई जादू हुआ हो।

OMG! ये कैसे हुआ

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स टहलते हुए आता है और सामने खड़ी दीवार को हाथ से धक्का देकर उसमें घुस जाता है। अगर आप इसे गौर से देखें तो आपको समझ में आएगा कि दीवार में एक सीक्रेट डोर है जिसे दीवार के टेक्सचर से मिलाकर बनाया गया है। ऐसे मे ये दरवाडजा बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रहा है कि दीवार में कोई दरवाजा भी लगा हुआ है। कई भी इसके बारे में पता नहीं लगा सकता सिर्फ उस घर में रहने वाले लोगों के अलावा। जो भी है यह आइडिया बहुत ही कमाल का है। ऐसी ही तकनीक की मदद से लोग अपने घरों में सीक्रेट कमरे बनवाते हैं। 

वीडियो देख दंग रह गए लोग

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @ScienceGuys_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 4.3 मिलियन व्यूज और 15 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को 1100 बार रिट्वीट भी किया गया है। वहीं तमाम लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए इसे जादुई कमरे का दरवाजा बताया। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपका क्या ख्याल है आप हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:

Khan Sir तो है ही, लेकिन ये टीचर्स भी अपनी अनोखी टीचिंग के बदौलत YouTube पर करते हैं राज

लास्ट ऑप्शन यही था, लड़की नहीं मिली तो पुतले को बाइक पर बैठाकर डेट पर निकला शख्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement