Friday, April 26, 2024
Advertisement

पहली बार इंटरनेशनल ट्रिप पर गए मम्मी-पापा, बेटे के सरप्राइज को देख पेरेंट्स की आंखों से छलक पड़े खुशी के आंसू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक माता-पिता पहली बार विदेश की यात्रा पर जाते हुए दिख रहे हैं। बेटे का यह सरप्राइज प्लान देख मम्मी-पापा की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 15, 2024 21:35 IST
माता-पिता की खुशी देखने लायक है।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA माता-पिता की खुशी देखने लायक है।

हर माता-पिता का सपना होता है कि उनके बेटे-बेटी खूब पढ़ें और एक कामयाब इंसान बने। अपने इस सपने के लिए मां-बाप दिन-रात मेहनत करते हैं। अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा दिलाते हैं। ऐसे में बच्चों का भी फर्ज बनता है कि वे भी अपने मम्मी-पापा का नाम रोशन करें, उनके सपनों को पूरा करें। जग में नाम कमाएं और उन्हें वे सारी खुशियां दें जिसके वे हकदार हैं। अपने मम्मी पापा के लिए कुछ ऐसा ही किया है एक बेटे ने जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का अपने पेरेंट्स को पहली बार इंटरनेशनल ट्रिप पर ले जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। 

माता-पिता की खुशी देख लोगों की आंखों से छलके आंसू

वीडियो में बताया गया है कि लड़का अपने माता-पिता को जयपुर ले जाने को बोलकर उन्हें ले आता है लेकिन जैसे ही एयरपोर्ट पर लड़का उनके हाथों में पासपोर्ट थमाता है। वे शॉक्ड रह जाते हैं। उनकी खुशी को लड़का अपने कैमरे में कैद कर रहा होता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के की मां कितनी खुश है। पिता भी ऐसे हो जाते हैं कि इस खुशी के मौके को वह बयां नहीं कर पाते हैं। बाद में पिता के चेहरे पर खुशी देखने को मिलती है। लेकिन मां की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता। उनका रिएक्शन लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो में यह भी बताया गया है कि बेटा उन्हें घुमाने के लिए सिंगापुर ले जा रहा था। बेटे का नाम विवेक बताया जा रहा है। 

लोगों ने कहा- वीडियो ने दिल छू लिया

विवेक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @vivekwagh से शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक करोड़ों लोगों ने देखा और 38 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद बड़ू तदाद में लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा- मम्मी-पापा की आंखों में ये खुशी के आंसू लाने के लिए लड़के अपनी हर खुशियों को ताक पर रख देते हैं। दूसरे ने कहा- ये वहीं पल है जब लोग खुद के लिए अपने माता-पिता की आंखों में गर्व और खुशी देखते हैं। ट्रिप एन्जॉय करना मेरे दोस्त। तीसरे ने लिखा- ये अनुभव बहुत ही कम लोगों को मिलता है। तुम बहुत ही भाग्यशाली हो भाई। चौथे ने कहा- यह वीडियो देख मेरी आंखों में आंसू आ गए। भगवान आपके और आपके परिवार का भला करे। 

ये भी पढ़ें:

सुसाइड का बोलकर लोगों से पैसे ऐंठ रहे हैं कैब ड्राइवर्स? Youtuber ने वीडियो शेयर कर बताई अपनी कहानी

मालिक बीमार पड़े तो मिलने हॉस्पिटल पहुंच गया हाथी, दिल पिघला देगा गजराज का यह Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement