Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ब्रेकअप के बाद लड़की ने अपने Ex को भेजा कचरे वाली पन्नी, बोली- इसे पहन लेना, तुम्हारी जगह इसी में है

सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्ट वायरल होते हैं जिन्हें देखकर किसी को भी हंसी आ जाए। हाल में ही एक शख्स ने ट्विटर पर अपने रूममेट के साथ हुई घटना का जिक्र किया। उसने लोगों को बताया कि उसके रूममेट की एक्स गर्लफ्रेंड ने उसे एक गिफ्ट भेजा है जिसे देख उसकी हंसी नहीं रुक रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 21, 2023 17:54 IST
How to get over from breakup- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ब्रेकअप के बाद एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को भेजा अनोखा गिफ्ट।

कपल्स का ब्रेकअप उनके लिए बहुत ही बुरा फेज होता है। लोग अलग-अलग होने के बाद काफी ड्रामा करते हैं। कभी-कभी वह एक दूसरे को बहुत तंग कर देते हैं। कोई दूसरे को जलाने के लिए हरकतें पटकता है तो कोई यह जताने लगता है कि वह मूवऑन कर चुका है। खैर सोशल मीडिया पर एक लड़के का पोस्ट बहुत ही वायरल हो रहा है जिसमें उसने बताया कि उसके दोस्त का ब्रेकअप हो जाने के बाद उसकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उसके लिए कचरे की पन्नी भेजी है।

एक्स गर्लफ्रेंड ने भेजी कचरे की थैली

घटना का जिक्र करते हुए लड़के ने ट्विटर पर दो तस्वीरें पोस्ट की और लिखा देखो मेरे रूममेट की एक्स ने उसके लिए क्या भेजा है मेरी तो हंसी ही नहीं रूक रही है। तस्वीरों में एक तरफ कचरे की थैली थी और दूसरी तरफ मोबाइल पर आया हुआ एक मैसेज था। मैसेज में लिखा था- तुम्हें इंस्टामार्ट से खरीदकर कुछ भेजा है इसे पहन लो और अगर तुम्हें फिट न आए तो बता देना इससे भी बड़ा साइज भेज दूंगी। इतना तो ठीक था लेकिन बात तब और बिगड़ गई जब Swiggy Instamart ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर लड़के के मजे ले लिए।

Swiggy Instamart ने रिप्लाई कर लिए मजे

शख्स के पोस्ट पर Swiggy Instamart रिप्लाई करते हुए पोसेट करने वाले दोस्त को ढांढस बंधाया और कमेंट कर लिखा- हम आपको बैंडेज भेज देते लेकिन इतने बड़े जख्म के लिए वह भी छोटा पड़ जाएगा। पोस्ट को देखने के बाद साफतौर पर यह समझ में आ रहा है कि लड़की अपने एक्स बॉयफ्रेंड को नीचा दिखाने के लिए यह मैसेज और कचरे की थैली भेजी है। Swiggy Instamart के कमेंट के बाद तो इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स का तांता लग गया। 

ये भी पढ़ें:

चांद पर जमीन खरीदना है तो तुरंत करें यह काम, यहां होती है रजिस्ट्री

Optical Illusion: b की भीड़ में h को ढूंढकर दिखाइए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement