Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Viral Post: शराबी और क्रिमिनल्स के लिए खुशखबरी, इस होटल में उनके खातिर ही निकली यह शानदार वैकेंसी , जान लें करना क्या होगा?

Job Hiring: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा जो आपने आज तक नहीं देखा होगा। दरअसल इस पोस्ट में लिखा गया है कि शराब पीने वालें लोगों को भी नौकरी दी जाएगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 30, 2023 16:03 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस होटल में शराबी और अपराधियों को भी मिलेगी नौकरी

Job For Drunkards: देश और दुनिया में हर कोई नौकरी को लेकर परेशान रहता है। ऐसे में कई कंपनियां उन लोगों से दूर रहती है जिनमें कोई बुरी आदत होती है या फिर उनके खिलाफ पुलिस थाने में कोई मुकदमा दर्ज होता है। लेकिन अब उन लोगों को निराश होने की कोई जरूरत नहीं है जिनके खिलाफ या तो कोई मुकदमा दर्ज है या फिर उन्हें शराब पीने की आदत है। एक ऐसा होटल है जो ऐसे लोगों को भी नौकरी देने के लिए तैयार है जिनके खिलाफ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज है या फिर उन्हें नशे की आदत है।

कहां हो रही है Hiring?

द गार्डियन के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के तस्मानिया में एक पब है जो गांव में स्थित है। इस पब ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर किया। यह पोस्ट वहां पर लोगों की भर्ती के लिए था। पोस्ट करते ही आवेदकों की भरमार हो गई। पोस्ट में Weldborough Hotel वालों ने लिखा कि, 'उन्हें अपने पब में रसोई और फ्रेंट ऑफ हाउस स्टाफ की तलाश है। उन्हें इस बात के लिए कोई फ्रक नहीं पड़ता है कि आवेदक के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मुकदमा चल रहा है या फिर उसे नशा करने की आदत है।'

क्यों दी जा रही है नौकरी?

होटल ने अपने फेसबुक पेज पर बताया कि वो अपने होटल के लिए स्टाफ ढूंढते-ढूंढते परेशान हो गए हैं। हम ऐसे लोगों की तलाश में जिनके पास हाई प्रेशर में काम करने का अनुभव है। हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि पुलिस रिकॉर्ड में उनका नाम है या फिर वो शराब और ड्रग्स की आदत है। अगर हमने क्रिसमस से पहले स्टाफ की तलाश नहीं कि तो फिर हम बिजनेस नहीं कर पाएंगे।

यहां पढ़ें पोस्ट

Viral

Image Source : SOCIAL MEDIA
फेसबुक पर वायरल हुआ पोस्ट

पोस्ट हो गया वायरल

ऐसा अनोखा जॉब एडवरटाइजमेंट लोगों ने पहली बार देखा होगा। पोस्ट देखते ही 1500 से अधिक बार इसे शेयर किया गया और दो दिनों के भीतर 250 से अधिक कमेंट्स देखने को मिल गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया।

ये भी पढ़ें-

मर्सिडीज G क्लास चलाते आए नजर MS धोनी, गाड़ी नंबर देख हैरत में पड़ जाएंगे आप; वीडियो हो रहा वायरल

ये कैसे मां-बाप हैं! पहले लाखों में बेची अपनी 16 साल की बेटी की लाश फिर करवाई एक शव से शादी; पढ़ें हैरान करने वाला मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement