Sunday, May 12, 2024
Advertisement

सरकारी मेहरारू चाही: भाईसाहब हाथों में बैनर लेकर पत्नी की कर रहे हैं तलाश, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल बिहार का एक वीडियो छाया हुआ है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स अपने हाथों में एक बैनर लेकर गली-गली में अपने लिए पत्नी की तलाश कर रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 22, 2023 18:33 IST
भाईसाहब को सरकारी नौकरी वाली पत्नी चाहिए- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भाईसाहब को सरकारी नौकरी वाली पत्नी चाहिए

हर इंसान को अपने जीवन में एक जीवनसाथी की जरूरत होती ही है। हर कोई चाहता है कि उसके सुख-दुख को बांटने के लिए उसके जीवन में एक पार्टनर हो। पहले के जमाने में इंसान की यह जरूरत उसके घर वाले पूरी कर देते थे। मगर जैसे-जैसे समाज में बदलाव आया है, लोगों की सोच भी बदली है। आज का युवा यह मानता है कि उसकी जिंदगी के लिए कौन बेहतर होगा, इसका फैसला वह खुद लेगा। अब इस सोच के आने के बाद हर कोई अपनी तरीके से अपने लिए पार्टनर खोजने लगा है। कुछ लोग अपने जान-पहचान के शख्स के साथ रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो वहीं कुछ लोग इसके लिए मैट्रिमोनियल साइट पर विश्वास रखते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बैनर लेकर अपने लिए पत्नी ढूंढ रहा है।

वीडियो हो गया है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने अपने गले में माला और सिर पर दूल्हे की पगड़ी पहन रखी है। उसके हाथों में आपको एक बैनर नजर आएगा। इस बैनर पर उसने भोजपुरी में लिखा है, 'सरकारी मेहरारू चाही, दहेज हम देम।' इसका मतलब है कि, 'मुझे सरकारी नौकरी वाली एक पत्नी चाहिए, बदले में दहेज भी मैं ही दूंगा।' इस अनोखे तरीके से पत्नी की तलाश करने की वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। रास्ते से जाने वाला हर इंसान इसे रूककर देख रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 49.3 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं। एक बंदे ने लिखा- सरकारी दूल्हा खोजने वालों के लिए करारा तमाचा है। वहीं एक दूसरे बंदे ने लिखा- वाह भाई! क्या दिमाग लगाया है। आपको यह तरीका कैसा लगा, हमें कमेंट करते हुए जरूर बताएं।

यहां देखे वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

शख्स ने लगाया दिमाग और बोतल के ढक्कन से बना दिया लॉक, वीडियो देख लोगों ने कहा- हमें वैज्ञानिक से मिलाओ

'जवान' फिल्म का डायलॉग मारना शख्स पर पड़ा भारी, पत्नी ने उतारा भूत, वायरल वीडियो पर शाहरुख खान ने किया रिएक्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement