Friday, May 10, 2024
Advertisement

पापा के सामने बेटा बनाने लगा अपने लिए पैग, यह नजारा देख बाप का फूटा गुस्सा, देखिए ये वायरल वीडियो

ये भाईसाहब अपने पापा के साथ प्रैंक करने चले थे। बेटा अपने पापा के सामने बैठकर अपने लिए पैग बनाने लगा। इसे देखने के बाद पिताजी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसके बाद जो हुआ आप खुद वीडियो में देख लीजिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 22, 2023 17:34 IST
पिता के साथ दारू प्रैंक करना पड़ गया भारी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पिता के साथ दारू प्रैंक करना पड़ गया भारी

सोशल मीडिया पर आजकल प्रैंक का एक नया दौर शुरु हो गया है। हर कोई प्रैंक वीडियो शूट कर रहा और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है। इस खबर को पढ़ने वालों में भी कई लोग होंगे जो प्रैंक वीडियो बनाते होंगे। तो भाई आप सभी को हमारी तरफ से एक मुफ्त की सलाह है। सलाह ये है कि आप किसी के साथ भी प्रैंक कीजिएगा मगर अपने पापा के साथ प्रैंक मत कीजिएगा। वरना आपका भी वही हाल होगा जो इन भाईसाहब का हुआ। वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे कि भाई थोड़ा लेट हो जातो, तो लेट ही हो जाता।

क्या है वायरल वीडियो में?

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स अपने हाथ में दारू और ग्लास लेकर आता है और जमीन पर बैठ जाता है। इस दौरान उसके पापा पीछे बेड पर बैठे हुए हैं। मगर उनका ध्यान कहीं और है तो शायद वो अपने बेटे की तरफ नहीं देखते हैं। उस शख्स के पिता एक-दो बार अपने बेटे की तरफ देखते हैं मगर उसे नजर अंदाज कर देते हैं। बेटा जब पैग बना लेता है तब उसके पापा उससे पूछते हैं कि, क्या कर रहा है? इसके जवाब में वह बताता है कि पैग बना रहा हूं। इसके बाद उसके पापा फिर पूछते हैं कि पैग किसके लिए बना रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए बेटा कहता है कि अपने लिए बना रहा हूं। इतना सुनते ही अंकल जी का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच जाता है और बेटे को मारने के लिए तुरंत वहां रखी कुर्सी उठा लेते हैं। सही समय रहते ही शख्स अपने पापा को बता देता है कि वहां कैमरा है, मैं मजाक कर रहा था। इसके बाद उसके पापा का गुस्सा शांत होता है।

लोगों ने कही ये बात

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ss_king746 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 लाख 63 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस प्रैंक वीडियो को देखने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं। एक शख्स ने लिखा- अकेले-अकेले पैग लगाएगा तो बाप गुस्सा ही करेगा। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- पापा ने तब तक कुछ नहीं बोला जब तक उन्हें लगा कि पेग उनके लिए बन रहा है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

'जवान' फिल्म का डायलॉग मारना शख्स पर पड़ा भारी, पत्नी ने उतारा भूत, वायरल वीडियो पर शाहरुख खान ने किया रिएक्ट

मां की पिटाई से बचने के लिए शख्स दे रहा था ट्रेनिंग, तभी अचानक माताजी ने ले ली एंट्री, देखें ये मजेदार वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement