Friday, May 17, 2024
Advertisement

कूल बनने के लिए शख्स ने मारा 'Back Flip', मगर स्टंट करना पड़ गया भारी, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि कूल बनने के लिए स्टंट क्यों नहीं करना चाहिए।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 07, 2024 12:03 IST
बैक फ्लिप मारते ही छाती के बल गिरा शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बैक फ्लिप मारते ही छाती के बल गिरा शख्स

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। कभी डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी अजीबो-गरीब हरकत करते लोगों का भी वीडियो वायरल होता है। इतना ही नहीं कभी कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जिसमें लोग स्टंट करते हुए नजर आते हैं। लोग ऐसा सिर्फ इसलिए करते हैं ताकि देखने वाला उन्हें कूल समझने लगे। मगर कभी-कभी इसका नतीजा भी भुगतना पड़ता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि कुछ लोग स्टेज पर खड़े हैं। तभी एक शख्स वहां आता है कि लोगों के सामने स्टंट मारता है। शख्स बैक फ्लिप मारता है मगर ऐसा करना उसे भारी पड़ जाता है। शख्स अच्छे से बैक फ्लिप नहीं मार पाता है और सीधे छाती के बल पर गिर जाता है। फेल होने के बाद भी लोग ताली बजाने लगते हैं मगर कुछ देर बाद देखते हैं कि उस शख्स की छाती में दर्द हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये छपरी को इतना कॉन्फिडेंस आता कहां से है। मुझे ये सब बकलोली ना करने का घमंड है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 60 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये सब इंस्टा देखकर कॉन्फिडेंस आता है। दूसरे यूजर ने लिखा- गांजा फूक के आया होगा। तीसरे यूजर ने लिखा- ये दोबारा हीरो नहीं बनेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- इतना ज्यादा कॉन्फिडेंस भी नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

रील्स वायरल करने के चक्कर में लोग क्या-क्या करते हैं? Video देखकर पता चलेगी शख्स की बेवकूफी

कई जुगाड़ देखे होंगे मगर ऐसा कभी नहीं देखा होगा, Video देख पकड़ लेंगे अपना माथा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement