Thursday, May 09, 2024
Advertisement

इसे कहते हैं शेर को सवा शेर मिलना, अंकल ने Savage Reply से लड़की का मुंह कराया बंद, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों में लड़की एक अंकल से बड़े गर्व के साथ कहती है कि वह शादी में बिना बुलाए आई है। इसके बाद अंकल जो जवाब देते हैं, उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 11, 2024 14:30 IST
अंकल का रिप्लाई कर देगा आपको भी हैरान- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अंकल का रिप्लाई कर देगा आपको भी हैरान

भारत में शादी को एक त्योहार की तरह मनाया जाता है। इस दौरान लोग अपने दोस्त-रिश्तेदार, पड़ोसी हर किसी को न्यौता भेजते हैं और शादी का साक्षी बनने के लिए आग्रह करते हैं। तभी तो भारत की शादी लोगों के लिए यादगार बन जाती है। मगर आपने नोटिस किया होगा कि कई लोग ऐसे भी होते हैं जो बिना बुलाए शादी में आ जाते हैं। इसके पीछे अलग-अलग कारण मालूम पड़ते हैं। किसी को ऐसी डेयरिंग करना पसंद होता है तो कोई टेस्टी खाना खाने के लिए बिन बुलाई शादी में घुस जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इसके वायरल होने का क्या कारण है?

अंकल ने दिया Savage रिप्लाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की एक अंकल के पास जाकर उन्हें नमस्ते करती है। मगर अंकल उसे पहचान नहीं पाते है। इसके बाद लड़की कहती है कि आप मुझे पहचान भी नहीं पाओगे। जब अंकल पूछते हैं कि क्यों नहीं पहचान पाऊंगा तो लड़की बताने से पहले अंकल से वादा करवाती है कि वो किसी को बताएंगे नहीं। इसके बाद लड़की बताती है कि वह बिना बुलाए आई है। लड़की जवाब सुनकर अंकल कहते हैं कि, मैं भी बिना बुलाए आया हूं। लड़की यह सुनकर हैरान हो जाती है। मगर अंकल असली झटका लड़की को इसके बाद देते हैं। अंकल उस लड़की को बताते हैं कि, वह अपने पूरे परिवार के साथ आए हैं।

यहां देखें वीडियो

वीडियो हो गया वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर trollgramofficial नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 37 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद अधिकतर लोगों को अंकल का तरीका पसंद आया।

ये भी पढ़ें-

डोसा बेचने वाले अंकल ने पढ़े-लिखे लोगों पर कसा तंज, बोले- 'मैं कम पढ़ा-लिखा हूं तभी...'

क्या आपने कभी सुना है 'जमाल कुडू' गाने का असली वर्जन, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement