Thursday, May 09, 2024
Advertisement

डोसा बेचने वाले अंकल ने पढ़े-लिखे लोगों पर कसा तंज, बोले- 'मैं कम पढ़ा-लिखा हूं तभी...'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप भी इमोशनल हो सकते हैं। डोसा बेचने वाले अंकल ने अपने कम पढ़े-लिखे होने को अच्छा बताया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 11, 2024 13:19 IST
अंकल ने पढ़े-लिखे लोगों पर कसा तंज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अंकल ने पढ़े-लिखे लोगों पर कसा तंज

हर किसी ने बचपन में अपने माता-पिता से यह सुना होगा कि, अगर अच्छे पढ़ाई नहीं करेगा तो रिक्शा चलाएगा, रेड़ी लगाएगा। इन शब्दों के पीछे उनके कहने का अर्थ यह होता था कि जो अच्छी पढ़ाई करता है, उसे ही अच्छी नौकरी मिलती है और सिर्फ उसी की अच्छी कमाई होती है। यह बात कितना सच है और कितना नहीं, इस तरफ हम नहीं जाते हैं। हम वायरल वीडियो की बात करते हैं जिसमें डोसा बेचने वाले अंकल ने पढ़े-लिखे लोगों पर तंज कसते हुए अपने कम पढ़े-लिखे को अच्छा बताया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है?

अंकल ने कैसे कसा तंज?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डोसा बेचने वाले अंकल एक शख्स को अमूल बटर दिखाते हुए कहते हैं कि, 'ये अमूल ही है ना, देखो सर। मैं पढ़ा-लिखा कम हूं।' इसके बाद वो अमूल को साइड में रख देते हैं और कहते हैं, 'मैं पढ़ा-लिखा कम हूं तभी ज्यादा कमा रहा हूं। नहीं तो मैं भी कोई 30-40 हजार की नौकरी करता।' वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ASHMANTWEET नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- इतना भी सच नहीं बोलना था अंकल। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 90 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वही 30-40 हजार वाले तेरे पास खाने आ रहे हैं, वो ना आएं तो तू 20 हजार भी नहीं कमा पाए। दूसरे यूजर ने लिखा- खाने में नमक डालना था, हमारे जख्म पर नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई ने हम सभी को रोस्ट कर दिया।

ये भी पढ़ें-

क्या आपने कभी सुना है 'जमाल कुडू' गाने का असली वर्जन, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

पानी की बोतल के लिए पैंट्री स्टाफ ने यात्री से लिए अधिक पैसे, Viral Video पर रेलवे ने दी अपनी प्रतिक्रिया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement