Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बीच सड़क पर लड़कियों के गुटों में जमकर हुई मारपीट, लोग मजे से बनाते रहे वीडियो

हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आपका सारा कन्फ्यूजन दूर हो जाएगा। एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 23, 2023 13:19 IST
वायरल गर्ल फाइट वीडियो - India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल गर्ल फाइट वीडियो

आपने कई बार सड़कों पर लड़कों को आपस में लड़ते हुए देखा होगा। आमतौर पर लड़के भी लड़ते देखे जाते हैं। अगर हम आपसे कहें कि लड़कियां इन मामलों में लड़कों से पीछे नहीं हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आपका सारा कन्फ्यूजन दूर हो जाएगा। एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, हम इस वीडियो की पुष्टि भी नहीं कर सकते हैं।

लड़कियों के बीच जमकर मारपीट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखिए आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो में लड़कियां ऐसे लड़ रही हैं जैसे आपने लड़कों को लड़ते हुए देखा होगा। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि लड़कियां आपसे लड़ती नजर आ रही हैं। वीडियो में दो लड़कियों का ग्रुप नजर आ रहा है। दो गुटों में इस कदर मारपीट होती है कि एक लड़की नीचे गिर जाती है। वीडियो में देखकर लग रहा है कि उसे काफी गंभीर चोट लगी है। 

आगे का सीन देख होश उड़ जाएंगे
वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि सफेद रंग की एक लड़की पर जब लड़की पर हमला करने जाती है तो वह जोर से लात मारती है,जिसके बाद लड़की जमीन पर गिर जाती है। दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है। 11 सेकेंड के इस क्लिप में लड़कियां खूब लड़ती हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि लड़कियां सड़क के किनारे मारपीट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि लड़कियों के बीच इतना जबरदस्त युद्ध आपने कभी नहीं देखा होगा। वीडियो देख आपकी रूह कांप जाएगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement