Thursday, May 16, 2024
Advertisement

भोजपुरी गाने की बात ही अलग है, 'लॉलीपॉप लागेलू' पर महिलाओं ने किया बवाल डांस, वीडियो हुआ जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने बवाल मचाया हुआ है। 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने पर महिलओं के डांस को देखने के बाद हर कई थिरकने को मजबूर हो गया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 25, 2023 17:55 IST
लॉलीपॉप लागेलू गाने पर महिलाओं ने किया बवाल डांस- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लॉलीपॉप लागेलू गाने पर महिलाओं ने किया बवाल डांस

हर शादी-पार्टी में और कुछ कॉमन हो या फिर ना हो मगर डांस कॉमन होता ही है। हर शादी या फिर पार्टी में आपको कुछ लोग ऐसे मिलेंगे जो डांस करते हैं और कुछ लोग ऐसे मिलेंगे जो डांस का आनंद लेते हैं। लेकिन वहीं पर जब भोजपुरी का मशहूर गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' बजाया जाता है, तब वहां मौजूद हर शख्स थिरकने लगता है। वहां पूरा हॉल इस मजेदार गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आता है। आपको भोजपुरी शायद समझ में नहीं आती होगी मगर आप भी इस गाने पर डांस करने लगेंगे। भोजपूरी अभिनेता पवन सिंह का ये गाना सिर्फ बिहार या भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा चुका है और अभी भी धूम मचा रहा है।

महिलाओं ने अपने डांस से मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो ने आग लगा रखी है। इस वीडियो में कुछ महिलाएं 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में कई महिलाएं नजर आ रही हैं जो इस गाने पर जमकर डांस कर रही हैं लेकिन एक महिला जिसने नीले रंग की सूट पहना हुआ है, उसके डांस को देखने के बाद आप भी कहने को मजबूर हो जाएंगे कि 'भाई क्या डांस है'।

लोगों ने जमकर किए कमेंट

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, भोजपूरी गाने का बात ही अलग हैं सब अपने आप झूमने लगते हैं। खबर लिखे जाने तक 33 सेकंड के इस वीडियो को 139.2K लोगों ने देख लिया है। इस जोरदार डांस के वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- देखने के बाद मेरा भी डांस करने का मन किया। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे डांस करने नहीं आता लेकिन भोजपुरी गाना सुनने के बाद मेरे अंदर की हेलन जाग जाती है।

आप भी देखिए बवाल डांस

ये भी पढ़ें-

'मुझे छूना नहीं वरना तेरा हाथ काट दूंगी', पुलिस को धमकी देते हुए महिला का वीडियो हुआ वायरल

Video: दिल्ली मेट्रो के बाद अब मुंबई लोकल में भिड़ी दो महिलाएं, धड़ाधड़ चांटे और बाल भी नोचे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement