Friday, May 03, 2024
Advertisement

कोई खाट पर सोया तो कोई भजन गाते हुए दिखा, आखिर क्यों गांव में रात काट रहे हैं योगी सरकार के मंत्री

'ग्राम परिक्रमा यात्रा' अभियान के तहत योगी सरकार के मंत्री और नेता गांवों में पहुंच रहे हैं और वहां रात में रूक रहे हैं। इस कड़ी में BJP नेताओं की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 13, 2024 12:21 IST
चारपाई पर लेटे नंद गोपाल नंदी और भजन गाते स्वतंत्र देव सिंह।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चारपाई पर लेटे नंद गोपाल नंदी और भजन गाते स्वतंत्र देव सिंह।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में देश की सभी राजनीतिक पार्टियां जुट गई हैं। युद्ध स्तर पर तैयारियां हो रही हैं। इसी कड़ी में भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए 'ग्राम परिक्रमा यात्रा' का शुभारंभ कर दिया है। इस अभियान के तहत पूरे देश के 2 लाख से भी ज्यादा गांवों में भाजपा के मंत्री और नेता जाएंगे और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी का संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) तैयार करने के लिए किसानों और मजदूरों से सुझाव लेंगे। इसके अलावा वे देश की भाजपा सरकार को गांवों में विकास कार्यों की जानकारी भी देंगे। इस कम्र में उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी ने सोमवार को शुकतीर्थ बांगर से ग्राम परिक्रमा यात्रा का आरंभ किया।

'ग्राम परिक्रमा यात्रा' के दौरान मंत्रियों की तस्वीरें वायरल

इस अभियान के तहत योगी सरकार के मंत्रियों की गांव में ठहरने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। कोई चारपाई पर सोते हुए तो कोई भजन गाते हुए दिख रहा है। योगी सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी अमेठी के गौरीगंज स्थित कटरा गांव में पहुंचे। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना की लाभार्थी श्रीमती सीतापति जी के आवास पर रात्रि विश्राम किया। इस दौरान चारपाई पर सोते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, सरकार के मंत्री और उत्तर प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बाराबंकी के दौलतपुर गांव पहुंचे। यहां पर उन्होंने रात्रि प्रवास किया। जहां वे लोगों के साथ भजन गाते हुए दिखे। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो हुआ वायरल

दोनों भाजपा नेताओं ने अपनी तस्वीर और वीडियो को अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। नंद गोपाल नंदी ने चारपाई पर लेटे हुए अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- जनपद अमेठी के गौरीगंज स्थित कटरा गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना की लाभार्थी श्रीमती सीतापति जी के आवास पर रात्रि विश्राम। वहीं, भाजपा नेता स्वतंत्र देव सिंह ने एक मंदिर में भजन गाते हुए वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- गांव चलो अभियान के अंतर्गत आज बाराबंकी के दौलतपुर गांव में रात्रि प्रवास कर रहा हूं, यहां स्थित शिव मंदिर का वातावरण मंत्रमुग्ध करने वाला है।

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से 12 फरवरी को 'ग्राम परिक्रमा यात्रा' का शुभारंभ किया। इस मेगा कैंपेन का जिम्मा पार्टी के किसान मोर्चा को दिया गया है। यह अभियान एक महीने तक चलेगा। इस अभियान के तहत भाजपा नाराज किसानों को भी मनाने की कोशिश करेगी। हाल में किसान आंदोलन फिर से जोर पकड़ रहा है। उसे भी देखते हुए भाजपा का यह मास्टर स्ट्रोक कितना असरदार साबित होता है ये देखने वाली बात होगी। 

ये भी पढ़ें:

रिकॉर्ड बनाने की होड़ में किसिंग कॉम्पिटिशन हुआ खतरनाक, किसी ने 30 तो किसी ने 50 घंटे तक किया किस, आखिरकार बंद करनी पड़ी ये प्रतियोगिता

बाघ बना वेजिटेरियन, मांस छोड़ खाने लगा घास, Video देख लोग बोले- क्या Tiger बनेगा रे तू
    

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement