Sunday, May 12, 2024
Advertisement

चलती ट्रेन में बेटी को लेकर चढ़ रहा था युवक, पैर फिसलने से ट्रेन की चपेट में आया, हादसे का खौफनाक वीडियो CCTV में कैद

आबूरोड में चलती ट्रेन पर चढ़ने के प्रयास में एक युवक और उसकी बेटी की मौत हो गई। हादसे के बाद स्टेशन पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 04, 2023 12:25 IST
Indian Railways- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर।

आपने अक्सर देखा होगा कि कई बार लोग जल्दीबाजी के चक्कर में अपनी जान को खतरे में डाल देते हैं। कभी प्लेटफॉर्म पर ट्रेन चलने लगती है फिर भी लोग उस चलती ट्रेन में चढ़ने लगते हैं। कहीं ट्रेन छूट न जाएं इस चक्कर में तो कई लोग अपाहिज हो गए और कई लोगों ने अपनी जान गवां दी। ऐसा नहीं है कि लोगों को यह नहीं पता कि चलती ट्रेन में चढ़ना जानलेवा हो सकता है। फिर भी वह अपने लापरवाही से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति अपनी लापरवाही के कारण अपनी तो जान गंवाता ही है साथ में अपनी बेटी को भी मौत के मुंह में धकेल देता है।

चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में हुआ हादसे का शिकार

घटना राजस्थान के आबूरोड रेलवे स्टेशन का है। जहां बीते रविवार के दिन आहोर तहसील के भैसावाड़ा निवासी भीमाराम अपने परिवार के साथ आबूरोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आया था। भीमाराम के साथ उसकी पत्नी और दो बच्चियां थीं। वह अपने घर जाने के लिए जवाई बांध के लिए टिकट लिया और ट्रेन को पकड़ने के लिए प्लेटफॉर्म पर पहुंचा। भीमाराम को साबरमती-जोधपुर ट्रेन पकड़ना था लेकिन जैसे ही वह प्लेटफॉर्म पर पहुंचा वैसे ही ट्रेन चलने लगी। भीमाराम ने आनन-फानन में अपनी एक बेटी को ट्रेन में चढ़ा दिया और दूसरी को लेकर चढ़ने के लिए प्लेटफॉर्म पर दौड़ने लगा। उसके पीछे उसकी पत्नी भी दौड़ रही थी। इधर, ट्रेन की गती भी तेज हो रही थी। जैसे ही भीमाराम अपनी दूसरी बेटी मोनिका को लेकर ट्रेन पर चढ़ने लगा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी पीछे रह गई है। वह उसी वक्त अपनी दूसरी बेटी को हाथ में लिए हुए पहली बेटी रंजिका को ट्रेन से उतारने लगा। इस दौरान भीमाराम असंतुलित होकर अपनी दूसरी बेटी को लिए ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच वाली जगह में गिर गया।

हादसे को देख भीमाराम की पत्नी भी बेहोश होकर नीचे गिर पड़ी। जिसके बाद ट्रेन रुकी और प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने भीमाराम और उसकी बेटी को वहां से निकालने के बाद अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने दोनों बाप-बेटी को मृत घोषित कर दिया। इस पूरे हादसे का वीडियो प्लेटफॉर्म पर लगे CCTV में कैद हो गया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

“तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी को छूने की”, फ्लाइट में दूसरे यात्री ने लड़की को किया टच, पिता का पारा हुआ हाई

Domino's Pizza Delivery: पिज्जा के इंतजार में एक नजर आसमान की तरफ भी देख लेना, क्या पता भईया हवा में उड़ते हुए आ जाएं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement