Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेगी TMC, लगाए आरोप

तृणमूल कांग्रेस की प्रवक्ता शशि पांजा ने एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अत्याचारक के आरोपों को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 10, 2024 13:19 IST
चुनाव आयोग से शिकायत करेगी TMC।- India TV Hindi
Image Source : PTI चुनाव आयोग से शिकायत करेगी TMC।

कोलकाता: राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा के खिलाफ अब तृणमूल कांग्रेस (TMC) एक्शन लेने के मूड में है। तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि वह पश्चिम बंगाल के संदेशखालि मामले से जुड़े मामले में एसीडल्यू की अध्यक्ष के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। टीएमसी का कहना है कि महिलाओं पर अत्याचार के आरोपों को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष रेखा शर्मा के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराया जाएगा। 

NCW  ने राष्ट्रपति से की थी शिकायत

बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोगी (NCW) ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से सिफारिश की थी कि संदेशखालि में महिलाओं पर कथित हिंसा और अत्याचार को लेकर पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। वहीं पश्चिम बंगाल की मंत्री और टीएमसी प्रवक्ता शशि पांजा ने कहा कि "पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेगी।" 

शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ कर चुके हैं शिकायत

दरअसल, संदेशखालि मामले को लेकर कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे, जिन्हें तृणमूल कांग्रेस ने शेयर किया था। हालांकि इसकी प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं हो सकी। ऐसे में टीएमसी की प्रवक्ता शशि पांजा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस पहले ही ऐसे आरोपों को लेकर चुनाव आयोग के समक्ष भाजपा और पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा चुकी है। 

सीएम ममता ने बीजेपी पर लगाए आरोप

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर राज्य को बदनाम करने के लिए संदेशखालि की घटनाओं को अंजाम देने का आरोप लगाया। सीएम ममता बनर्जी ने एक्स पर किए एक पोस्ट में कहा कि ‘‘मैं लंबे समय से कह रही हूं कि भाजपा संदेशखालि घटना को अंजाम देकर बंगाल की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। स्टिंग ऑपरेशन से ‘बांग्ला-विरोधियों’ का असली चेहरा सामने आया, क्योंकि उन्होंने मेरी माताओं और बहनों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की थी। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

BJP नेता नेट्टारू की हत्या मामले में NIA की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया टाटा प्रवेश के बिजनेस हेड की हत्या का मुख्य आरोपी, एक पुलिसकर्मी घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement