Friday, April 26, 2024
Advertisement

बांग्लादेश में सीमेंट से लदे ट्रक के पलटने से 16 की मौत

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, लोग सीमेंट से लदे एक ट्रक से जा रहे थे। चालक के नियंत्रण खोने से ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें सवार 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो व्यक्तियों ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया

Bhasha Bhasha
Updated on: June 24, 2017 18:23 IST
(Representative image: PTI)- India TV Hindi
(Representative image: PTI)

नई दिल्ली: बांग्लादेश के रंगपुर के पास के इलाके में सीमेंट से लदा हुआ एक ट्रक पलट गया। ट्रक के पलट कर गहरी खाई में गिरने के कारण उसमें सवार कम से कम 16 व्यक्तियों की मौत हो गयी। मरने वालों में ज्यादातर लोग कारखाने में काम करने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं, जो कि ईद मनाने के लिये अपने घर जा रहे थे।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, लोग सीमेंट से लदे एक ट्रक से जा रहे थे। चालक के नियंत्रण खोने से ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें सवार 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो व्यक्तियों ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। (अमेरिका: व्हाइट हाउस में ट्रंप के साथ डिनर करने वाले दुनिया के पहले नेता होंगे PM मोदी)

उन्होंने बताया कि मृतकों में चार महिलायें शामिल हैं, जबकि एक 10 साल की लड़की की भी मौत हुई है।

राजमार्ग पुलिस कैंप के प्रभारी हफीजुर रहमान ने बताया कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल पांच व्यक्तियों का रंगपुर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि चालक के नियंत्रण खोने के बाद ट्रक पलट कर गहरी खाई में गिर गया। ट्रक में सवार व्यक्ति कई टन सीमेंट के नीचे दब गये।

मीडिया की खबरों के अनुसार दुर्घटना में मरने वाले ज्यादातर लोग कपड़ा कारखाने के गरीब अथवा दिहाड़ी मजदूर लोग थे। उन्होंने उपनगर गाजीपुर से यह सस्ती सवारी पकड़ी थी। लोग ईद के मौके पर उारपश्चिम जिले के लालमोनीरहाट अपने परिवार के पास जा रहे थे। (अमेरिका: भूतपूर्व मुस्लिम ने दी मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी, मामला दर्ज)

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement