1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. टिकटॉक स्टार ने की खुदकुशी, लड़की ने निकाह से कर दिया था इनकार

लड़की ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव तो पाकिस्तानी TikTok स्टार ने की खुदकुशी

खुदकुशी करने वाले इस टिकटॉक स्टार का नाम शहजाद अहमद है और उसकी उम्र 20 साल थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 12, 2021 16:59 IST
Pakistan TikTok star suicide, TikTok star suicide, TikTok star suicide marriage proposal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तान के पेशावर शहर से ताल्लुक रखने वाले एक TikTok स्टार ने खुदकुशी कर ली है।

पेशावर: पाकिस्तान के पेशावर शहर से ताल्लुक रखने वाले एक TikTok स्टार ने खुदकुशी (TikTok star commits suicide) कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुदकुशी करने वाले इस टिकटॉक स्टार का नाम शहजाद अहमद है और उसकी उम्र 20 साल थी। स्थानीय मीडिया की खबरों में बताया जा रहा है कि शहजाद ने अपनी किसी महिला प्रशंसक को निकाह के लिए प्रस्ताव भेजा था, जिसे ठुकरा दिए जाने के चलते उसने यह कदम उठाया। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने गुरुवार को बताया, टिकटॉक पर शहजाद के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से भी ज्यादा थी। वह पहले भी अपनी जान लेने की कोशिश कर चुका था, लेकिन तब उसे बचा लिया गया था।

‘और फिर मैंने उसे सीलिंग फैन से लटकता पाया’

स्थानीय पुलिस ने बताया कि उन्हें शहजाद के भाई सज्जाद ने बताया कि उसका भाई अपने कमरे में नजर नहीं आ रहा था। सज्जाद ने कहा कि जब वह दूसरे कमरे में गया तो उसने शहजाद को सीलिंग फैन से लटकता हुआ पाया। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सज्जाद ने कहा, ‘शहजाद को एक लड़की से प्यार था, लेकिन उसके पिता ने बार-बार भेजे गए निकाह के प्रस्ताव ठुकरा दिया, जिसके चलते शहजाद काफी परेशान हो गया था और आखिर उसने खुदकुशी कर ली।’ पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।

‘शहजाद ने खा ली थीं नींद की 50 गोलियां’
शहजाद के एक दोस्त ने द एक्सप्रेस ट्रिब्यून को बताया, ‘दो साल पहले एक लड़की ने खुद को शहजाद का फैन बताते हुए उससे संपर्क किया था। धीरे-धीरे दोस्ती का यह रिश्ता प्यार में बदल गया। लेकिन लड़की महज 16 साल की है और स्कूल में पढ़ती है। शहजाद ने लड़की को प्रपोज भी किया था, लेकिन लड़की की उम्र कम होने के चलते उसे मना कर दिया गया।’ आमिर ने बताया कि एक बार जब लड़की ने शहजाद से बात करने से इनकार कर दिया था, तब भी उसने नींद की 50 गोलियां का ली थीं, लेकिन तब उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया था और उसकी जान बच गई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X