Friday, May 10, 2024
Advertisement

Coronavirus की वजह से स्पेन में बेकाबू हालात, पिछले 24 घंटे में 832 लोगों की मौत

पिछले 24 घंटों में स्पेन में 832 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से सबसे ज्यादा मौतें इटली में हुई हैं। इटली में अबतक 5 हजार 690 लोग इस बीमारी से अपनी जान गवां चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 28, 2020 18:52 IST
Corona- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Representational Image

मैड्रिड. कोरोना वायरस की वजह से दुनिया के सभी देश परेशान हैं। इस बीमारी ने चीन और यूरोप के देशों में हजारों लोगों की जान ले ली है। यूरोप के देश स्पेन में हालात बेकाबू हो गए हैं। यहां मरने वालों की तादाद 5600 को पार कर चुकी है। पिछले 24 घंटों में स्पेन में 832 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना वायरस की वजह से सबसे ज्यादा मौतें इटली में हुई हैं। इटली में अबतक 5 हजार 690 लोग इस बीमारी से अपनी जान गवां चुके हैं। इटली के बाद स्पेन का नंबर आता है। स्पेन में अबतक 72 हजार 248 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

हालांकि, स्पेन में रोजाना आठ हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं लेकिन नए संक्रमण के मामलों में कमी आने के संकेत दिख रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि लगता है कि महामारी अपने चरम पर है। मैड्रिड सबसे बुरी तरह से प्रभावित क्षेत्र है, जहां 2,757 लोगों की मौत हो चुकी है और 21,520 लोग इससे संक्रमित हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement