Friday, March 29, 2024
Advertisement

आंध्र प्रदेश: अनंतपुर जिले में सरकारी स्कूल की ज्यादती, शैतानी कर रहे छात्रों को रस्सी से बांधा

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के कादिरी नगरपालिका इलाके में मसानम पेट सरकारी स्कूल में छोटे छोटे मासूम बच्चों को रस्सी से बांध दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 29, 2019 9:03 IST
School- India TV Hindi
School

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले से स्कूल की ज्यादती की एक खौफनाक तस्वीर सामने आई है। यहां के कादिरी नगरपालिका इलाके में मसानम पेट सरकारी स्कूल में छोटे छोटे मासूम बच्चों को रस्सी से बांध दिया गया। यहां छात्रों का जुर्म सिर्फ इतना सा था कि वे शौतानी कर रहे हैं। अभिभावकों का आरोप है, कि बच्चों के पैरों को रस्सियों से बांध कर रखा गया। 

छात्रों ने इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई। अध्यापकों का कहना है कि बच्चे शैतानी कर रहे है और क्लास में पढ़ाई में ध्यान नहीं दे रहे कर के उन्हें इस तरह बेंच से बांध दिया। बाल अधिकार संघटन ने कलेक्टर से इस पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

शिकायत पाकर मंडल एजुकेशन ऑफिसर ने स्कूल का दौरा किया, उन्होंने कहा कि छात्रों के साथ ये ज्यादती है, हम इसकी तहकीकात कर रहे हैं। कमिश्नर को इसकी रिपोर्ट पेश की जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्चों के माता पिता कह रहे हैं कि हमने बांधा है, ये आश्चर्य लग रहा है, बच्चों से पूछा तो पता चला कि शिक्षकों ने उनके पैर बेंच के साथ बांध रखा है, जो भी हो इन पर कारवाई होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें आन्ध्र-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement