Friday, June 14, 2024
Advertisement

'इनका भाई कहता है 15 मिनट में हिंदुओं को भारत से साफ कर देंगे', ओवैसी पर गिरिराज ने साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता गिरिराज सिंह आज असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन्न है। उनका भाई कहता है कि 15 मिनट में देश से हिंदुओं को साफ कर देंगे।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 25, 2024 16:48 IST
Girirraj singh, Owaisi- India TV Hindi
Image Source : ANI गिरिराज सिंह और असदुद्दीन ओवैसी

पटना:  ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों बिहार में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए बिहार के लोगों से उनका विरोध करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ओवैसी देश को 1947 वाली स्थिति में ले जाना चाहते हैं। 

ओवैसी का बिहार में विरोध होना चाहिए

गिरिराज ने कहा कि ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन्न है। इनका भाई कहता है कि वह 15 मिनट में देश से हिंदुओं को साफ कर देगा। ओवैसी कभी राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत में उपस्थित नहीं रहते। ऐसे ओवैसी का बिहार में विरोध होना चाहिए।

वहीं पटना में असदुदीन ओवैसी ने कहा कि हमें उम्मीद है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। वहीं अमित शाह के मुस्लिम आरक्षण से जुड़े एक सवाल पर ओवैसी ने कहा कि वह सभी का आरक्षण खत्म कर देंगे, वे संविधान भी खत्म कर देंगे।दरअसल बिहार के आरा में एक चुनावी रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी को अगर 400 सीटें मिलती हैं तो वह मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर देगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement