1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. हाथ में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

हाथ में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां हाथ में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 06, 2021 13:40 IST
हाथ में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाते हुए शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस मामले की जांच में जुटी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हाथ में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाते हुए शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां हाथ में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। आपको बता दें कि वीडियो में बंदूक लेकर बच्चों पढ़ाते हुए दिख रहा शख्स हथियार रखने के आरोप में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक यह शख्स पेशे से पान दुकानदार है और मिठनपुरा थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। पुलिस इस वीडियो में इस शख्स के होने के दावे का सत्यापन कर रही है। 

 वीडियो में यह शख्स पढ़ाने के दौरान बच्चों को पैसे का भी लालच दे रहा है। यह शख्स बच्चों से कह रहा है कि पूरे लाइन में लिखो, देखो तुम लोगों की पढ़ाई हो रही है। पढ़ाई के बीच में बच्चे जब कुछ बोलने लगते हैं तो वह शख्स बच्चों को बोलता है-' पहले लिखो, पूरा लिख-लिख कर हमें दिखाओ, सब बच्चा लोग जो जो बैठेगा सबको पैसा मिलेगा।' 

वीडियो वायरल होने के बाद सीटी डीएसपी ने मिठनपुरा थानेदार से इस संबंध में पूरी रिपोर्ट मांगी है। मिठनपुरा पुलिस ने लोगों से संपर्क कर संबंधित शख्स का पूरा ब्यौरा खंगालने में जुटी है। यह वीडियो कब बनाया गया है अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है। पुलिस की जांच के बाद ही इस बात का सत्यापन हो पाएगा कि वीडियो में दिख रहा शख्स मिठनपुरा का पान दुकानदार है या कोई और।

देखें पूरी खबर

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। हाथ में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment