Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नीतीश कुमार की शाहनवाज हुसैन ने ली चुटकी, कहा, 'इंडी गठबंधन ने लिट्टी-चोखा खाकर धोखा दिया'

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विपक्षी दलों द्वारा लगातार तैयारियां की जा रही हैं। हालांकि नीतीश कुमार का नाम विपक्षी गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री के लिए नहीं सुझाया गया है। इस मामले पर अब भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने चुटकी ली है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: December 28, 2023 18:15 IST
Nitish Kumar Shahnawaz Hussain took a dig said Indi alliance cheated by eating Litti-Chokha- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शाहनवाज हुसैन ने ली नीतीश कुमार की चुटकी

बिहार में राजनीतिक उठापटक जारी है। कभी यह खबर सामने आ रही है कि जदयू के अध्यक्ष लल्लन सिंह पार्टी से इस्तीफा देने जा रहे हैं। वहीं एक बार यह बयान सामने आ रहा है कि जदयू में सब ठीक है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने इंडिया टीवी से बात की। इस दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बंगाल में क्या भाजपा 31 सीटें लोकसभा में जीतेगी। यह कोई नहीं मानता था। बंगाल में हमारे केवल एक विधायक हुआ करते थे, वहां से हम कहां पहुंच गए। एक समय में कर्नाटक में हमारे सारे  विधायक थे, लेकिन इस बार हम सरकार नहीं बनाए। लेकिन बिहार में एक बार राजद और जदयू साथ लड़े थे, जब हम जीत नहीं सके थे।

Related Stories

शाहनवाज हुसैन ने ली चुटकी

उन्होंने कहा कि बिहार में आज के समय जीतन राम मांझी, लोजपा और अन्य कई दल हैं। हम मिलकर साथ ही बिहार में लड़ेंगे और उनके साथ ही हम तैयारी कर रहे हैं। उनके साथ लोकसभा में हम 40 सीटें कैसे जीतेंगे उसपर काम किया जा रहा है। लोग इस बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट डालने जाएंगे। जदयू में दिक्कत यह है कि नीतीश कुमार जब हमें छोड़कर आए तो इंडी अलायंस बनाया। बढ़िया लिट्टी-चोखा और खाजा खिलाया। लेकिन उन लोगों ये सब खाया लेकिन नीतीश कुमार के विपक्षी गठबंधन का संयोजक तक नहीं बनाया। प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार तक नहीं बनाया। हालांकि प्रधानमंत्री का पद रिजर्व है, जिसपर मोदी जी आने वाले हैं। 

लालू यादव चाहते हैं तेजस्वी बनें सीएम

उन्होंने कहा कि सुना है कि ममता बनर्जी ने मल्लिकार्जुन खरगे को प्रधानमंत्री पद के लिए आगे कर दिया है। नीतीश कुमार की मेहमान नवाजी का ये सिला इन लोगों ने दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि ये सही बात है कि लालू जी की पार्टी बड़ी है। उनके पास 115 लोग पहले ही थे। नीतीश कुमार के साथ उनकी क्या बात हुई यह नहीं पता। लेकिन यह सुना है कि लोकसभा चुनाव की कमान तेजस्वी को दे दी जाएगी और नीतीश कुमार भाजपा के खिलाफ घूम-घूमकर चुनाव प्रचार करेंगे। नीतीश कुमार को देश में जिम्मेदारी नहीं मिल रही और तेजस्वी को बिहार में नहीं मिल रही जिम्मेदारी। लालू जी राजनीतिक आदमी है। ऐसे में हर पिता चाहता है कि उनका बेटा और बड़े पद पर जाए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement