1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. बिहार में ‘पोस्टर वार’ जारी, पटना में लगे पोस्टरों में तेजस्वी को 'धनकुबेर फेलस्वी' बताया

बिहार में ‘पोस्टर वार’ जारी, पटना में लगे पोस्टरों में तेजस्वी को 'धनकुबेर फेलस्वी' बताया

पटना के कई इलाकों में लगे इन बड़े पोस्टरों में कथित तौर पर तेजस्वी यादव की 24 संपत्तियों की लिस्ट भी दी गई है। इस पोस्टर में RJD को ‘राष्ट्रीय जालसाज दल’ एवं तेजस्वी यादव को ‘फेलस्वी यादव’ का नाम दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 05, 2020 10:38 IST
Tejashwi Yadav Poster, Bihar Tejashwi Poster, Tejashwi Poster Bihar, Bihar Poster War- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार की राजनीति में पिछले कई महीनों से प्रमुख दलों के बीच लगातार ‘पोस्टर वार’ चल रहा है।

पटना: बिहार की राजनीति में पिछले कई महीनों से प्रमुख दलों के बीच लगातार ‘पोस्टर वार’ चल रहा है। कभी मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल अपने पोस्टरों के जरिए नीतीश सरकार पर हमला करती है, तो कभी सत्तारूढ़ गठबंधन के निशाने पर RJD के नेता होते हैं। कई बार पोस्टरों में काफी क्रिएटिविटी दिखाई जाती है और विपक्षी दल पर हमला भी जोरदार तरीके से किया जाता है। रविवार को पटना में राष्ट्रीय जनता दल के 24वें स्थापना दिवस पर तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कुछ पोस्टर दिखाई दिए।

पोस्टर में साधा गया है तेजस्वी यादव पर निशाना

पटना के कई इलाकों में लगे इन बड़े पोस्टरों में कथित तौर पर तेजस्वी यादव की 24 संपत्तियों की लिस्ट भी दी गई है। इस पोस्टर में RJD को ‘राष्ट्रीय जालसाज दल’ एवं तेजस्वी यादव को ‘फेलस्वी यादव’ का नाम दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये पोस्टर नकम टैक्स गोलंबर, पटना हाईकोर्ट मोड़ और डाक बंगला चौराहा पर लगाए गए हैं। RJD के 24वें स्थापना दिवस के मौके पर लगाए गए इन पोस्टरों के चलते सत्तासीन दलों और प्रमुख विपक्षी पार्टी में राजनीतिक टकराव और तेज हो सकता है।

JDU नेता बोले, जिसने भी पोस्टर लगाया उसे धन्यवाद
इन पोस्टरों पर बात करते हुए सत्तारुढ़ पार्टी जनता दल (युनाइटेड) के मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि जिसने भी पोस्टर लगाया है उसे हृदय से धन्यवाद। उन्होंने कहा कि पोस्टर में पार्टी और नेता का नामकरण शानदार और जानदार है। बता दें कि 5 जुलाई 1997 को ही तेजस्वी यादव के पिता एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने जनता दल से अलग होकर राष्ट्रीय जनता दल बनाया था। अब राजनीति के जानकार इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि RJD इन पोस्टरों का जवाब किस तरह देती है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बिहार में ‘पोस्टर वार’ जारी, पटना में लगे पोस्टरों में तेजस्वी को 'धनकुबेर फेलस्वी' बताया News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X