Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bihar: तेजस्वी ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ की, नीतीश पर साधा निशाना

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राजस्थान के कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने की योजना की प्रशंसा की है।

IANS Written by: IANS
Published on: April 17, 2020 21:38 IST
Tejashwi Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE तेजस्वी यादव

पटना. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राजस्थान के कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने की योजना की प्रशंसा की है तथा इसी बहाने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना भी साधा है।

तेजस्वी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के फैसले की प्रशंसा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन में राजस्थान के कोटा में फंसे छात्रों के वापस लाने की योजना बनाई है, जिसकी सराहना की जानी चाहिए।

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "उप्र के मुख्यमंत्री का यह कदम सराहनीय है, लेकिन बिहार का क्या करें जहां हजारों छात्र कोटा के जिलाधिकारी से विशेष अनुमति लेकर आए, लेकिन बिहार सरकार ने उन्हें बिहार सीमा पर रोक प्रदेश में नहीं घुसने दिया? विद्यार्थी हो या अप्रवासी मजदूर, बिहार सरकार ने संकट में सभी को त्याग दिया है।"

तेजस्वी ने अखिलेश के उस ट्वीट को री-ट्वीट किया जिसमें अखिलेश ने राजस्थान के कोटा में फंसे उप्र के विद्यार्थियों को वापस लाने की योजना का स्वागत किया है। राजस्थान के कोटा में उत्तर प्रदेश और बिहार के हजारों छात्र फंसे हैं। कुछ छात्र तो अभिभावकों के साथ कोटा से निकले थे, लेकिन उन्हें बिहार की सीमा पर ही रोक क्वारेंटीन सेंटर में रखा गया है। इसके अलावा बिहार के कई लोग अन्य राज्यों में फंसे हुए हैं

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement